Linux के इस जबरदस्त smart tv पर मिल रहा 53 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट, खरीदने के लए टूट पड़े लोग 

Cheapest smart tv amazon in india : नए साल की शुरूआत से ही अमेजन अपने प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दे रही है। अगर आप भी नया स्मार्टटीवी खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए ये एक गुड न्यूज है। क्योंकि इस समय इस 32 इंच वाले स्मार्टटीवी पर 53 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट दे रही है। आइए इसके बारे में जानें किस टीवी पर मिल रही छूट।
 

NEWS HINDI TV, DELHI : अगर आप भी खरीदना चाहते है नया स्मार्टटीवी तो ये मौका आपके लिए बेस्ट है। आजकल लोग स्मार्टटीवी खरीदना पसंद करते है। स्मार्ट टीवी में आराम से केवल के चैनल्स भी चल जाते हैं. साथ ही इसमें OTT ऐप्स और वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स के जरिए लोग शो और मूवी देखना पसंद करने लगे हैं. इनमें YouTube और Amazon Prime जैसे ऐप्स चल जाते हैं. ऐसे में अगर आप भी नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते है तो हम यहां आपको ये बेहद सस्ते में मिल रहे स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

Amazon पर एक 32-इंच के स्मार्ट टीवी को बेहद सस्ते में ऑफर किया जा रहा है. इस टीवी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस साइज के टीवी को आप छोटी सी जगह में चला सकते हैं. अगर आप अकेले रहते हैं या दुकान में एक छोटा टीवी फिट करना चाहते हैं तो ये ऑप्शन आपके लिए बेहद अच्छा रहेगा।


 

VW 80 cm (32 inches) Linux Series Frameless HD LED TV 

 

दरअसल, VW 80 cm (32 inches) Linux Series Frameless HD LED TV को 16,999 रुपये की जगह 7,999 रुपये में ऑफर किया जा रहा है. यानी ग्राहकों को यहां 53 प्रतिशत की छूट MRP वाली कीमत पर दी जा रही है. ग्राहक इस पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 2,610 रुपये की छूट भी पा सकते हैं. इस स्मार्ट टीवी पर अमेजन पर कुछ बैंक ऑफर्स भी दिया जा रहा है। और साथ में EMI ऑप्शन्स भी दिए जा रहे हैं।

 

टीवी की ये हैं खूबियां


आइए अब इस टीवी की खासियतों के बारे में बात कर रहे है। ये एक 32-इंच HD रेडी (1366X768) LED TV है. इसका रिफ्रेश रेट 60Hz का है और इसका व्यूइंग एंगल 178 डिग्री है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, 2 HDMI पोर्ट्स, 2 USB पोर्ट्स, eARC और Ethernet सपोर्ट दिया गया है. इसका साउंड आउटपुट 20W का है।

 

 

यह स्मार्टटीवी Linux OS पर चलता है


 ये टीवी एक बेहतरीन टीवी माना जाता है। जिसे कम कीमत में खरीद सकते है। इस टीवी में मिराकास्ट का भी सपोर्ट है. इस स्मार्ट टीवी में Prime Video, Youtube, Zee5, SONY liv, plex, YUPPTV और Eros now जैसे ऐप्स का सपोर्ट कर दिया गया है. ये टीवी क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ आता है और ये Linux OS पर चलता है. अच्छी बात ये है कि इस टीवी के साथ आपको 18 महीने की वारंटी भी मिलेगी।