iPhone13 के दाम गिरे नीचे, 27 हजार का डिस्काउंट, यहां से करे खरीदारी

अगर आप भी आईफोन लेने का विचार बना रहे है तो ये खबर आपके लिए जरूरी है क्योकि अभी आपके पास है बेहतरीन मौका आईफोन 13 खरीदने का जो मिल रहा है 27 हजार के डिस्काउंट के साथ आइए नीच खबर में जानते है कहा से करे सस्ते में खरीद्दारी- 

 

NEWS HINDI TV, DELHI : Apple 15 लॉन्च के बाद पुराने आईफोन मॉडल की कीमत में कटौती दर्ज की जा रही है। ऐसे में iPhone 13 की सेल में सबसे ज्यादा डिमांड देखी जा रही है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि आईफोन 13 सबसे अफोर्डेबल मॉडल बन चुका है। इस फोन को फ्लिपकार्ट से 27,401 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है।


iPhone 13 Discount.......


iPhone 13 के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर 52,499 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। बता दें कि आईफोन 15 की वास्तविक कीमत 79,900 रुपये है। लेकिन इसे फ्लिपकार्ट पर 27,401 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के बाद बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

ऐपल ने हाल ही में भारत में iPhone 13 की कीमत में कटौती की है, जिससे इसकी कीमत 59,900 रुपये हो गई है। लेकिन अगर आपका बजट कम हैं, तो आपको थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए, क्योंकि जल्द ही अमेजन और फ्लिपकार्ट की दीवाली सेल शुरू होगी।

वही इससे पहले फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो रही है। यह अक्टूबर के पहले हफ्ते या दूसरे हफ्ते में शुरू होगी। इस सेल में आईफोन 13 पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा।


iPhone 13 Specifications.......


आईफोन 13 में 6.1 इंच की सुपर रेटीना एक्सडीआर डिस्प्ले दिया गया है। फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसका मेन कैमरा 12MP सपोर्ट को सपोर्ट करता है। साथ ही 12P ट्रूडेप्थ फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन A15 बॉयोनिक चिपसेट सपोर्ट के साथ आता है। फोन में iOS 17 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट दिया गया है।