News hindi tv

Apple को मात देगी boAt की ये स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और फीचर्स

अगर आप भी स्मार्टवॉच खरीदना चाहते है तो हम आपको बता दे कि boAt ने Apple Watch Ultra जैसी स्मार्टवॉच को मार्केट में पेश किया है, आइए जानते हैं boAt Wave Genesis की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से।

 | 
Apple को मात देगी boAt की ये स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और फीचर्स

NEWS HINDI TV, DELHI : Apple Watch Ultra जैसी स्मार्टवॉच लॉन्च हुई है। इसे और किसी ने नहीं बल्कि boAt ने लॉन्च किया है। यह दिखने में बिल्कुल वॉच अल्ट्रा की तरह लगती है। इस वॉच का नाम boAt Wave Genesis है। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में वेव एलिवेट को पेश किया था, जो बिल्कुल वॉच अल्ट्री की तरह लगती है। यह दूसरी वॉच है जो वॉच अल्ट्रा की तरह लगती है। आइए जानते हैं boAt Wave Genesis की कीमत और फीचर्स...


boAt Wave Genesis specification


boAt Wave Genesis की डिज़ाइन Apple Watch Ultra से मिलती जुलती है। इसमें एक मेटल यूनीबॉडी, एक घूमने वाला क्राउन, एक फिजिकल बटन, और ओसियन बैंड पट्टियां हैं। इसमें एक 1।96-इंच HD डिस्प्ले है जो 500 निट्स की चमक प्रदान करता है। यह धूल और पानी प्रतिरोधी है।

boAt Wave Genesis Features

boAt Wave Genesis स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए कई सुविधाएं प्रदान करता है। इसमें एक हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, मोशनलेस अलर्ट और गाइडेड ब्रीथिंग सेशन हैं। यह 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक कर सकता है और Google Fit और Apple Health के साथ भी काम करता है।

boAt Wave Genesis Battery

boAt Wave Genesis ब्लूटूथ कॉलिंग, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, लाइव क्रिकेट स्कोर, मौसम अपडेट, सूचनाएं और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आती है। इसमें एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर है और यह एक क्विक डायल पैड प्रदान करता है। यह एक बार चार्ज करने पर 5 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करने का दावा करता है।

boAt Wave Genesis Price

boAt Wave Genesis एक किफायती स्मार्टवॉच है जिसकी कीमत केवल 2,199 रुपये है। इसे चार आकर्षक रंगों में पेश किया गया है: बरगंडी, एक्टिव ब्लैक, डीप ब्लू और रॉयल ऑरेंज। स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट और ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।