Love Affair : 48 साल के ससुर ने जवान बहू के साथ बनाए संबंध, प्रेग्नेंट होने पर किया ये काम

Love Affair : 48 साल के व्यक्ति ने अपने बहू के साथ बिताए अंतरंग पलों का जिक्र किया है। शख्स ने जो बताया वो हैरान करने वाला है। आइये जानते है पूरा मामला।
 

NEWS HINDI TV, DELHI : कोई भी रिश्ता हो उसकी पवित्रता को बनाए रखना कोई आसान नहीं बल्कि एक बहुत बड़ी चुनौती है। आज हम आपको रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक ऐसा वाक्या बता रहे हैं, जिस पर विश्वास करना आपके लिए भी आसान नहीं है। 

48 वर्षीय शख्स ने अपने बेटी की पत्नी (बहू) के साथ बिताए अंतरंग पलों का जिक्र किया है। शख्स ने का कहना है कि उसकी पत्नी 45 साल की है और उनके बेटे की उम्र 25 साल है। शख्स ने बताया कि उसका बेटा जब अपनी 23 वर्षीय पत्नी को लेकर घर आया तो वो उसे देखकर बेसुध हो गया। बहू बला की खूबसूरत थी। उसकी जवानी देख हर कोई अपना आपा खो सकता था। शख्स ने अपनी आपबीती में लिखा, मेरे बेटे की शादी पिछले वर्ष हुई थी। वो हमारे लिए एक शानदार दिन था।  


इसके बाद मेरी पत्नी ने बहू को अपने साथ ही जॉब भी दिला दी, जहां वो काम करती थी।  हम कुछ महीने पहले अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए गए थे और एक होटल में ठहरे थे। मेरी पत्नी और बेटा जब सोने के लिए चले गए थे तो मैं अपनी बहू के साथ बार में ड्रिंक्स लेने चला गया । 

बहू और ससुर ने कार में बनाए संबंध

हम सिगरेट पीने के लिए वहां से बाहर आए , मेरी गाड़ी बहुत ज्यादा ठंडी हो रखी थी।  मैं नहीं जानता कि ये सब कैसे हुआ, मैंने झुक कर उसके गाल पर किस कर दिया। मेरे किस करने के बाद मेरी बहू ने भी मुझे होठों पर किस किया। इसके बाद हम दोनों ने कार की पिछली सीट पर संबंध भी बनाए । संबंध बनाने के बाद हमने एक-दूसरे से वादा किया कि अब हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं होगा और ये राज की बात जो सिर्फ हम दोनों के बीच ही रहेगी ।
 

जब बहू हुई प्रेग्नेंट

बहू मेरे बेटे से बहुत प्यार करती है और हम नहीं चाहते कि हमारे बीच जो कुछ भी हुआ, उससे किसी को  बुरा लगे। शख्स ने आगे बताया, '' बहू के साथ  संबंध बनाने के कुछ महीनों बाद एक दिन  मेरा बेटा आया और बोला कि वो हमें एक अच्छी खबर देना चाहता है।  चेहरे पर जबरदस्त मुस्कुराहट लिए बेटे ने बताया कि उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है।  

मैंने उसे बधाई दी लेकिन उसी समय मेरे मन एक शंका पनपने लगी थी। फिर मैंने अपनी बहू से उसके पीरियड्स को लेकर पूछा जिसके बाद उसने बताया कि उसके पेट में पल रहा बच्चा मेरा ही है।

ससुर ने छोड़ी पत्नी

बहू की इस बात को सुनने के बाद मैंने उससे कहा कि मैं अपनी पत्नी को छोड़कर अब उसके साथ ही रहना चाहता हूं। हालांकि मेरी बहू को इस बारे में कुछ नहीं मालूम था कि उसे अपनी जिंदगी में क्या चाहिए। अगले दिन मैंने अपनी पत्नी से कहा कि मैं उसके साथ रिश्ते तोड़ रहा हूं। मैंने अपना सामान बैग में रखा और घर छोड़कर निकल गया। ये सब कुछ अचानक हुआ और मैं नहीं जानता था कि आगे क्या होने वाला है।