Love Story : प्यार के झांसे में फंसाकर नेपाली लड़की के साथ किया गलत काम

किसी भी इंसान का ये पता नहीं लगा सकते हैं कि वो हमे धोखा देगा या नहीं। प्यार में मिले धोखे से जुड़ी एक कहानी आज हम आपको बताने जा रहे हैं। एक युवक ने नेपाली लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और उसके साथ संबंध बनाए। 
 
 

NEWS HINDI TV, DELHI : बिहार के बगहा में लव, सेक्स और धोखा से जुड़ी एक कहानी सामने आई है. ये कहानी नेपाल और भारत से जुड़ी हुई है, जहां एक भारतीय युवक ने पहले एक नेपाली युवती को अपने प्रेम के जाल में फंसाया फिर शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा. इस दौरान उसने लड़की के साथ अश्लील वीडियो और फोटो भी बनाया और वायरल करने की धमकी देकर लड़की और उसके पिता से पैसे वसूलने लगा.

 

 

शुरू में तो लड़की का परिवार आरोपी के चंगुल में फंसा रहा लेकिन जब लड़के की डिमांड बढ़ती गई और वो मोटी रकम मांगते हुए लड़की के साथ बार-बार संबंध बनाने लगा तो लड़की और उसके परिजन इसका विरोध करने लगे. इसके बाद लड़के ने लड़की का अश्लील वीडियो वायरल सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इस बीच लड़की तंग आकर मंगलवार की देर रात जहर खा लिया. लड़की बेहोश हो गई जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने महिला थाना को दी।


सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने लड़की को अनुमंडलीय अस्पताल बगहा पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने इलाज कर बुधवार की सुबह लड़की को महिला थाना को सुपुर्द कर दिया. डॉक्टर चंचल बाला ने बताया कि लड़की ने जहर खाया हुआ था.


समय रहते उसे अनुमंडलीय अस्पताल बगहा पहुंचाया गया. इलाज करने के बाद स्थिति सामान्य होने पर पुलिस को सौंप दिया गया. फिलहाल पीड़िता के बयान पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच की जिम्मेवारी बाल्मीकि नगर के थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान को सौंपी गई है।