200MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, आज 12 बजे होगा लॉन्च, मिलेंगे ये फीचर्स

Honor SmartPhone : अगर आप भी 200MP कैमरे वाले स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे तो हम बता दे कि अब आपका इंतजार हुआ खत्म क्योकि आज 12 बजे लॉन्च होने वाला है ये स्मार्टफोन. इस फोन की बैटरी 5000mAh की है बाकी के फीचर्स आइए नीचे खबर में जानते है........

 

NEWS HINDI TV, DELHI : आज दोपहर 12 बजे Honor कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लोगों के बीच रखेगी. स्मार्टफोन(SmartPhone) को माधव शेठ (Madhav Sheth)की अगुवाई में लॉन्च किया जाएगा.

इससे पहले वे रियल मी (realme)के साथ जुड़े हुए थे. स्मार्टफोन की एंट्री को ग्रैंड बनाने के लिए हॉनर पहले से ही मोबाइल फोन की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थी.

माधव शेठ ने Honor 90 का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था जिसमें वे फोन की स्क्रीन से अखरोट तोड़ रहे थे. कंपनी ने वादा किया है कि ये फोन दुनिया का सबसे सुरक्षित फोन होगा(Honor 90SmartPhone).

Honor 90 में मिल सकते हैं ये स्पेक्स......

चीन में कंपनी ने Honor 90 और 90 Pro को पहले ही लॉन्च कर दिया था. हालांकि भारत में प्रो वेरिएंट लॉन्च नहीं होगा. स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की कवर्ड एमोलेड डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ, 5000 एमएएच की बैटरी 66 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ और Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा.

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा होगा. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का कैमरा मिलेगा. यानि इस फोन से शानदार सेल्फी आने वाली हैं. 


स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा और फोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. लीक्स की माने तो स्मार्टफोन को कंपनी 2 स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है जिसमें एक 8/256GB और दूसरा 12/512GB है. बेस वेरिएंट की कीमत 35,000 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है.