Noida की ये 5 सबसे सस्ती मार्केट शॉपिंग के लिए बेस्ट, सस्ते में मिलेगा हर जरूरी सामान

Noida Top Cheaply Market : खरीदारी करने का शौक किसे नहीं होता, लेकिन अगर सस्ते में चीजें मिल जाएं तो इससे बढ़िया बात और कोई नहीं हो सकती। ऐसे में दिल्ली की मार्केट सबसे ज्यादा काम आती हैं, लेकिन हर टाइम एनसीआर के लोग भी तो दिल्ली नहीं जा सकते। उनके लिए नोएडा घूमने-फिरने और शॉपिंग करने के मामले में एकदम बेस्ट है। आज हम आपको नोएडा के उन 5 बाजारों के बारे में बताते हैं, जहां आपको एक से एक कपड़े मिल जाएंगे, वो भी बेहद सस्ते दाम में।
 

NEWS HINDI TV, DELHI: दिल्ली की तरह नोएडा के मार्केट भी शॉपिंग करने के लिए बेहद फेमस हैं, जहां लोगों की भीड़ थमने का नाम नहीं लेती हैं.. तो आप भी ढेरों शॉपिंग कर खुश हो जाइए। आज हम बात करने जा रहे हैं.. नोएडा के उन सभी कम दामों में ढेरों सामान देने वाले मार्केट के बारें में, जहां एक बार जरूर जाना चाहिए। आइए जानते हैं.. नोएडा के कुछ फेमस मार्केट (famous markets of Noida) के बारें में, जहां शॉपिंग करने के बेस्ट ऑप्शन मौजूद हैं।


अट्टा मार्केट की जानकारी- नोएडा सेक्टर-18 में मार्केट अट्टा है, जो सस्ती शॉपिंग करने के लिए काफी ज्यादा फेमस है। मार्केट की बात करें, तो यहां कम दामों में अच्छे फुटवियर और कपड़े मिल जाते है। जहां से ग्राहक जमकर शॉपिंग कर सकते हैं। फेस्टिव सीजन में यहां फ्रेश और लेटेस्ट चीजें आती है और साथ ही भरपूर डिस्काउंट भी उपलब्ध कराई जाती है। नोएडा के आस-पास रहने वालें लोगों को अट्टा मार्केट में एक बार जरूर एक्सप्लोर करना चाहिए।

 

 

 

 

नोएडा के सेक्टर 22 का संडे मार्केट- सस्ता और टिकाऊ सामान की खरीदारी करने के लिए सेक्टर 22 का संडे मार्केट एक बेहतरीन ऑप्शन है, जहां काफी कम दामों में डिजाइनर कपड़ो से लेकर ब्रांडेड मेकअप किट मिल जाती है लेकिन इस मार्केट की एक खास बात है, यह सिर्फ संडे को ही लगती है।

नोएडा का अपना गफ्फार मार्केट (सावित्री मार्केट)- नोएडा में अगर आप ब्रांडेड सेल फोन और लैपटॉप लेना चाहते है, तो सावित्री मार्केट एक शानदार ऑप्शन है, जहां काफी कम दामों में एक्सेसरीज के साथ बहुत कुछ खरीदा जा सकता है। इस मार्केट में सेलफोन और लैपटॉप सही करवाने की अच्छी दुकानें मौजूद है। स्ट्रीट फूड स्टालों के साथ बहुत सारे कैफे भी मार्केट में फेमस है, जो नोएडा सेक्टर 18 के पास है।


ब्रह्मपुत्र मार्केट  – इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों की खरीदारी के लिए नोएडा सेक्टर 29 का ब्रह्मपुत्र मार्केट सबसे फेमस है। इस मार्केट में शॉपिंग करने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं और यहां पर ज्यादातर ब्रांड सामने उचित दामों में मिल जाती है।


इंदिरा मार्केट की खरीदारी- बजट फ्रेंडली शॉपिंग करने के लिए नोएडा का इंदिरा मार्केट काफी चर्चा में रहता है। मार्केट नोएडा सेक्टर 27 में स्थित है, जहां साड़ी, गाउन , रेडीमेड ब्लाउज, सूट, शरारा और कुर्ता अच्छी बजट में मिल जाता है। इस मार्केट की एक खास बात है, यह बुधवार के दिन नहीं लगती है।