Wife Swapping : नौकरी में प्रमोशन पाने के लिए पत्नी को किया बॉस के हवाले

वाइफ स्वैपिंग के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। बीते दिनों एक ऐसा ही मामला समाने आया है। महिला ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। महिला का कहना है कि उसका पति प्रमोशन पाने के लिए उसके अपने बॉस के साथ रात गुजराने पर मजबूर करता है। 
 
 

NEWS HINDI TV, DELHI : देश भर में महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा और प्रताड़ना के मामले लगातार सामने आ रहे है। इंदौर निवासी महिला ने बीते वर्ष अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ इंदौर कोर्ट में पेश होकर प्रकरण प्रस्‍तुत किया था। इसके बाद कोर्ट ने महिला बाल विकास विभाग को मामले की जांच के आदेश दिए थे।

इस पूरे मामले में महिला बाल विकास विभाग ने जिला कोर्ट में गोपनीय जांच रिपोर्ट सौंपी है, जिसमें पीड़िता के साथ लैंगिंग और घरेलू हिंसा का खुलासा हुआ है। पूरे मामले की सुनवाई के बाद इंदौर जिला कोर्ट ने महिला के पति सहित ससुराल जनों के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश जारी किए हैं।

ये है पूरा मामला

दरअसल, इंदौर के नंदा नगर निवासी पीड़ित महिला का विवाह सन 2003 में पुणे निवासी अमित छाबड़ा से हुआ था। दोनों कि एक 12 वर्ष की बेटी है। बेटी के जन्म के बाद से ही पीड़िता को उसके पति और ससुराल जनों के द्वारा घरेलू हिंसा कर प्रताड़ित किया जा रहा था तो वहीं महिला के पति ने नौकरी में प्रमोशन पाने के उसे अपने बॉस और दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए लगातार दबाव बनाया।
 

देवर भी रखता था भाभी पर बुरी नजर

इसी दौरान पीड़िता का देवर भी उस पर बुरी नजर रखने लगा पर महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था, वही यदि महिला उसकी बात मानने से इंकार करती थी तो उसका देवर 12 वर्ष की बच्ची को भी अपनी हवस का शिकार बनाता था। जिसके बाद पीड़िता ने पति और ससुराल जनों की प्रताड़ना से तंग आकर इंदौर कोर्ट के समक्ष प्रकरण प्रस्तुत किया था। जिसमें जांच रिपोर्ट आने के बाद कोर्ट ने पीड़िता के पति- अमित छाबड़ा, सांस-हेमलता छाबड़ा और देवर-राज छाबड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
 

पीड़ि‍ता ने सुनाई दर्द भरी कहानी


पीड़िता ने सेल्फ वीडियो रिकॉर्डिंग कर अपनी आप बीती बताई और कहा कि उसके पति ने नौकरी में प्रमोशन पाने के लिए उसे उसके बॉस और दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। वही उसका देवर भी उस पर गलत नजर रखता था जिससे तंग आकर वह अपना ससुराल छोड़ मायके आ गई थी।