मात्र 5999 रुपये में मिल रहा 8GB रैम वाला ये धांसू स्मार्टफोन, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

अगर आप नया और सस्ता स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की है। आज हम आपके लिए सबसे सस्ते फोन लेकर आए हैं। इस फोन में आपको आइफोन जैसे फीचर्स मिलेंगे। आइए नीचे खबर में जानते हैं कीमत...

 

NEWS HINDI TV, DELHI : कम कीमत में दमदार फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं और परफॉर्मेंस के साथ समझौता नहीं करना चाहते तो हम सबसे कम कीमत पर 8GB रैम वाला फोन लेकर आए हैं। टेक ब्रैंड itel की ओर से बीते दिनों itels A60s बजट फोन लॉन्च किया गया था, जिसपर बड़े डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है। Amazon Deal of The Day ऑफर के साथ यह फोन 6,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।  

itel A60s स्मार्टफोन को एंट्री लेवल सेगमेंट का हिस्सा बनाया गया है और इसमें Memory Fusion फीचर के साथ 8GB रैम का फायदा मिलता है। दरअसल इस फोन में 4GB रैम इंस्टॉल्ड मिलती है और खास फीचर के साथ 4GB वर्चुअल रैम फीचर का फायदा मिल जाता है। यह फीचर स्टोरेज के एक हिस्से का इस्तेमाल रैम की तरह करता है। 


सस्ते में मिल रहा है itel A60s

भारतीय मार्केट में itel A60s के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की कीमत 8,499 रुपये लॉन्च के वक्त रखी गई थी। इस फोन को अमेजन पर 29 पर्सेंट के खास डिस्काउंट के बाद 5,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। HDFC Bank Card और J and K Bank Card जैसे चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट तक अतिरिक्त छूट का फायदा मिल सकता है। 

पुराने फोन के बदले ग्राहकों को 5,650 रुपये तक की अतिरिक्त छूट दी जा रही है, जिसकी वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी। अगर अन्य ऑफर्स का फायदा लेते हैं तो यह फोन 5000 रुपये से भी कम में आपका हो सकता है। यह तीन कलर ऑप्शंस- ग्लेशियर ग्रीन, मूनलिट वॉयलेट और शैडो ब्लैक में उपलब्ध है। 


ऐसे हैं itel A60s के स्पेसिफिकेशंस


बजट स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है और बैक पैनल पर ऑथेंटिकेशन के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है। इस फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम और 64GB स्टोरेज मिलता है। बैक पैनल पर 8MP AI डुअल कैमरा और सामने 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5000mAh क्षमता वाली बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है। स्टाइलिश डिजाइन के अलावा इसमें फेस अनलॉक फीचर भी मिल जाता है।