Haryanvi Dance : सपना चौधरी ने टाईट सुट पहनकर कातिलाना अंदाज में दिखाया हुसन का जलवा

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना के डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं। सपना के स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोग आते हैं। डांसर का कातिलाना अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। देखें हॉट डांस वीडियो...
 

NEWS TV HINDI, DELHI : हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर डांस वीडियो में एक अलग एनर्जी देखने को मिलती है। सपना जिस पार्टी में जाती है वो हर पार्टी की शान बन जाती हैं। जिस एनर्जी के साथ सपना चौधरी डांस करती हैं। उससे डबल एनर्जी के साथ वो स्टेज पर परफॉर्म करती हैं। इसी बीच अब उनका एक स्टेज डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।


शेयर किए गए इस वीडियो में सपना नाचण की तोल (Nachan Ki Tol) गाने पर कमरतोड़ डांस करती दिख रही हैं। लंबी चोटी, पटियाला सूट और कानों में झुमके पहने सपना काफी अदाओं के साथ डांस की शुरूआत करती हैं। सपना के डांस वीडियो देखने के बाद उस पर कमेंट्स पे कमेंट्स आये जा रहे हैं।


फैंस के अलावा वीडियो पर उनकी खास दोस्त संभावना सेठ ने भी कमेंट किया है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। ‘नाचण की तोल’ (Nachan Ki Tol) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को प्रेम जांगड़ा ने लिखे हैं। गाने के बोल प्रेम जंगरा ने लिखे हैं। वहीं गाने के संगीत को डीएनसी स्टूडीयोज ने दिया है। गाने को वाइट हिल धाकड़ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।