News hindi tv

affair : शादी के 20 साल बाद पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर किया यें काम...

extramarital affair : 2 बड़े जवान बच्चों की माँ ने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली और पल भर में ही अपनी 20 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया जिससे पति को तगड़ा झटका लगा है | आइये डिटेल में जानते हैं पूरी खबर 
 
 | 
affair : शादी के 20 साल बाद पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर किया यें काम...

NEWS HINDI TV, DELHI : शादी के 20 साल पत्नी घर छोड़ कर चली गई और फिर किसी दूसरे शख्स के विवाह कर लिया. महिला ने बाद में पति को दूसरी शादी की फोटो भी भेजी. इससे पहला पति सदमे में हैं. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले का है.  पति ने महिला की तलाश के लिए पुलिस के पास शिकायत दी है. गगरेट पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, ऊना जिले के गगरेट के घनारी निवासी ने पुलिस को शिकाय दी है. शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी पत्नी ने सुबह उससे कहा कि वह किसी काम से ऊना जा रही है. उसके बाद वह अपने मायके बंगाणा जाएगा. लेकिन दूसरे दिन सुबह पत्नी का फोन आया कि मैं अब घर नही आऊंगी, मैंने दूसरी शादी कर ली है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसके दो बच्चे हैं. दोनों के पेपर चल रहे हैं. एक बेटी 12वीं में पढ़ती है. बेटा नवमीं के एग्जाम दे रहा है.


शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी पत्नी ने किसी के बहकावे में आकर उसे छोड़कर चली गई है. पुलिस ने फिलहाल शिकायतकर्ता की शिकायत पर महिला की तलाश शुरू कर दी है. शिकायतकर्ता अपने स्तर पर भी पत्नी को तलाश कर रहा है. एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कारवाई अमल में लाई जाएगी.
 

महिला ने पति को किया फोन

जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता और महिला की शादी 20 साल पहले हुई थी. शिकायतकर्ता परेशान है, क्योंकि पत्नी के साथ उसके सम्बन्ध बिलकुल ठीक थे और कोई अनबन नही थी. ना ही विवाद था.  फोन कर महिला ने पति से कहा, सुनो जी, मैंने दूसरी शादी कर ली है, अब मैं वापस नहीं लौटूंगी. महिला ने दूसरी शादी की फोटो सोशल मीडिया के जरिये पति को भी भेजी है. तस्वीर में पत्नी किसी अन्य पुरुष के साथ वरमाला डाले हुए नजर आ रही है.