News hindi tv

Affair : शादी के 8 साल बाद महिला ने 22 साल के नौकर से बनाए संबंध, बोली- अब मिली संतुष्टि

पति-पत्नी के बीच रोमांस और प्यार का होना बहुत जरूरी है। बिना प्यार के ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकता है। इस महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। शादी के बाद पति से महिला को संतुष्टि नहीं मिली तो नौकर के साथ संबंध बना लिए।
 | 
Affair : शादी के 8 साल बाद महिला ने 22 साल के नौकर से बनाए संबंध, बोली- अब मिली संतुष्टि

NEWS HINDI TV, DELHI : जीवन में कई ऐसे मोड़ आते हैं जब व्यक्ति को स्वयं संतुलित रहना बहुत आवश्यक होता है। अगर उस समय संतुलन खो जाए तो जीवन समस्याओ से घिर जाता है। ऐसा ही समस्याओं से घिरा हुआ एक मामला सामने आ रहा है। बताते हैं कि एक अमीर महिला जो घर में अकेली रहती थी वह अपने पति के प्यार से संतुष्ट नहीं हुई और 28 वर्ष की उम्र में उस महिला ने गलत कदम उठा दिया और अब पछता रही है।

आइए जाने पूरा मामला


शादी के 8 वर्ष बाद जब महिला के 2 बच्चे हो गए उसके बाद भी महिला की प्यार की भूख समाप्त नहीं हुई। महिला का कहना है कि शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक था। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया उसके पति का ध्यान महिला के ऊपर से कम होने लगा।

महिला ने बताया कि उसके पति देर रात काम से आकर खाना खाते और सो जाते हैं। वह पत्नी के साथ समय बिताने को कोई महत्व नहीं दे रहे थे। महिला शारीरिक सुख के लिए तरसने लगे। और एक दिन उसकी नजर गार्डन में काम करने वाले युवा माली पर पड़ गई।


  महिला स्वयं बताती है कि वह घर के अंदर से उस माली के शरीर को देख देखकर आनंदित हो रही थी। धीरे धीरे कर कई दिन बीतते गए। वह माली को घर के अंदर से निहारती रहती थी। अंत में उसने निर्णय किया कि वह मालिक को अपना बना कर शारीरिक सुख प्राप्त करेगी। महिला ने ऐसा ही किया। उसने किसी काम के बहाने माली को घर के अंदर बुलाया, और धीरे-धीरे माली के नजदीक पहुंच गई। 22 वर्ष का युवक उसे भी महिला की हरकत समझने में देर न लागी। और एक ही झटके में दोनों अंतरंग हो गए।


अब फस गया मामला


महिला के शारीरिक सुख का यह दौर काफी दिनों तक चलता रहा। लेकिन कहते हैं एक न एक दिन व्यक्ति को अपनी गलती का एहसास होता है। कहते हैं जैसे ही महिला की शारीरिक भूख समाप्त हुई उसके बाद उसे धीरे-धीरे अपनी गलती का एहसास होना शुरू हो गया। यह बात अलग है कि इस बारे में उसके पति को पता नहीं चला। अब वह महिला इस रिश्ते से बाहर आना चाहती है।


 इस मामले में एक्सपर्ट द्वारा मांगी गई राय महिला को बताया गया कि यह बहुत अच्छा है। वह जितना जल्दी हो सके इस रिश्ते को भूल कर अपने पति के साथ ईमानदारी पूर्वक जीवन व्यतीत करें। अन्यथा पूरा घर परेशान हो जाएगा। पति लड़के बच्चों का पूरा भविष्य चौपट हो जाएगा।