News hindi tv

Affair : तलाकशुदा महिला टीचर ने स्टूडेंट और उसके पिता दोनों से बनाए संबंध, अब खड़ी हुई मुश्किल

extramarital affair :  किसी के साथ रिश्ता बनाना ये हर किसी की अपनी मर्जी होती है। लेकिन बिना सोचे समझे रिश्ते बना लेना मुश्किल खड़ी कर देते हैं। ऐसा कई मामलों में देखने को मिलता है। कई बार सिर्फ संतुष्टि के लिए संबंध बन जाते हैं और फिर पछतावा के अलावा कुछ नहीं बचता।
 | 
Affair : तलाकशुदा महिला टीचर ने स्टूडेंट और उसके पिता दोनों से बनाए संबंध, अब खड़ी हुई मुश्किल

NEWS HINDI TV, DELHI : मैं एक तलाकशुदा महिला हूं। मेरी उम्र 32 साल है। मेरे तलाक को 3 साल हो चुके हैं। मेरा पति शराबी था और कोई काम धंधा भी नहीं करता था। इसलिए मैंने उससे तलाक ले लिया। इसके बाद से मैं अकेले रहती हूं। मैं एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हूं। जहां मैंने फ्लैट ले रखा है वहीं एक मेरे पड़ोसी हैं। पिछले दो साल से उनके साथ मेरे रिश्ते हैं। अक्सर हम दोनों की सोसायटी में मुलाकात होती थी और हम एक दूसरे के करीब आ गए। उनकी उम्र करीब 40 साल है। वो एक शादीशुदा व्यक्ति है और उनका एक बेटा है और वो 12वीं क्लास में पढ़ता है। उसका नाम नितिन है। अब मेरे सामने ऐसी स्थिति हो गई है कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे क्या करना चाहिए।


दरसअल मेरा तलाक होने के बाद मैं अकेली रह गई थी। मैंने खुद को बिजी रखने के लिए स्कूल में पढ़ाने शुरू कर दिया और धीरे धीरे मेरी लाइफ सामान्य होने लगी। इसी बीच मेरे पड़ोसी से भी मेरे रिश्ते बन गए। मुझे उनका व्यवहार अच्छा लगा इस लिए हम दोनों के बीच करीबियां बढ़ गई। पिछले दिनों ही एक दिन उन्होंने मुझे अपने बेटे को ट्यूशन पढ़ाने के लिए बोला। मैंने उनके कहने पर नितिन को ट्यूशन पढ़ाना शुरू कर दिया।


 

ऐसे शुरू हुआ हमारा रिश्ता


पहले सब कुछ ठीक था लेकिन धीरे धीरे वो मुझे नोटिस करने लगा। मुझे इसका अंदाजा हो गया था। अक्सर वो मेरी तारीफ करता था। इसके बाद हम दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई। हमारे बीच हर तरह की बातचीत होने लगी थी। एक दिन मैंने उसे शॉपिंग के लिए साथ चलने को बोला।

हम दोनों बाजार गए और कुछ ड्रेस खरीदी। उसने भी थोड़ी बहुत शॉपिंग की। उसने मेरे लिए एक ड्रेस खरीदी और मुझे कहा कि ये मेरी ओर से गिफ्ट है। हम जब मार्केट से घर आए तो उसने मुझे ड्रेस ट्राई करने के लिए बोला। मैं बाथरूम में ड्रेस चेंज करने के लिए चली गई।


उसने मुझे को पकड़ा

जब मैं ड्रेस चेंज कर बाहर आई तो वो मुझे शैतानी नजरों से देख रहा था। मैं सीसे के सामने ड्रेस देख रही थी तो उसने मुझे आकर पकड़ लिया और मेरे पेट पर हाथ फेरने लग गया और मेरे से रोमांस करने लगा। मैं भी उसकी फिजिक्स पर मरती थी इसलिए मैं भी उसे मना नहीं किया। हम दोनों ने वहीं संबंध भी बनाए। इसके बाद से हम दोनों के बीच कई बार संबंध बन चुके हैं। मैं उसके पापा की बजाए उसकी ओर ज्यादा आकर्षित हो रही हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे क्या करना चाहिए।