News hindi tv

affair : पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ लड़ाती थी इशक, अब हुआ ये...

ग्रामीण ने अपनी पुत्रवधू सहित पांच लोगों के खिलाफ पुत्र की लाठी-डंडों से मारपीट कर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदर्मा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आइए जानते है पूरी कहानी।

 | 
affair : पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ लड़ाती थी इशक, अब हुआ ये...

NEWS HINDI TV, DELHI : आसपुर गांव निवासी यशपाल सिंह पुत्र शिब्बा सिंह ने कहा कि उसने अपने पुत्र लवकुश 32 वर्षीय की शादी ग्राम दुलीचंदपुर थाना अफजलगढ़ बिजनौर निवासी राधा देवी से आठ वर्ष पहले की थी। उसने दो पुत्रियों को जन्म दिया।

 

 

 

 


कुछ समय बाद बेटे को पता चला कि पत्नी का प्रेम प्रसंग दीपक कुमार उर्फ दीपू निवासी टांडा अफजल थाना ठाकुरद्वारा मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के साथ चल रहा है।
पुत्रवधू कई बार बेटे को नींद की गोली देकर प्रेमी के साथ चली जाती थी। जिसकी शिकायत उसने पुलिस चौकी नादेही और ग्राम प्रधान से की। पंचायत में ग्राम प्रधान ने पूछा तो पुत्रवधू ने स्वीकार किया कि उसका दीपक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसी के साथ रहना चाहती है

 

ग्राम प्रधान और पुलिस ने उसकी पुत्रवधू को समझा कर उसके पुत्र के साथ घर भेज दिया। लेकिन पुत्र वधू ने प्रेमी से मिलना नहीं छोड़ा। 11 नवंबर 2022 को बेटा पत्नी राधा देवी को लेने मायके गया था। लेकिन वह आई नही। इससे पूर्व भी कई बार वह पुत्रवधू को लेने उसके मायके गया था और पंचायतों के माध्यम से बुला कर लाया था। लेकिन पुत्रवधू का रवैया नहीं बदला।

जान से मारने की नीयत से लाठी-डंडों से हमला कर दिया
 

आरोप लगाया कि 22 नवंबर 2022 शाम 4:30 बजे पुत्र लवकुश पत्नी को बुलाने के लिए मायके गया था। रास्ते में आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उसी दिन नादेही पुलिस चौकी से शाम को 7:30 फोन आया कि तुम्हारे बेटे का एक्सीडेंट हो गया है।

तब उसके पुत्र ने बताया कि वह अपने ससुराल गया था। उसे देखते ही उसकी पत्नी राधा देवी, महेश सिंह उर्फ पप्पू , रेखा देवी, धर्मेंद्र निवासीगण दुलीचंदपुर थाना अफजलगढ़ बिजनौर एवं दीपक कुमार उर्फ दीपू निवासी टांडा अफजल ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ने जान से मारने की नीयत से बेरहमी से पीटा था।


पुत्र की हालत बिगड़ने पर प्राइवेट नर्सिंग होम से काशीपुर के लिए रेफर कर दिया। हालत बिगड़ने पर काशीपुर से एम्स ऋषिकेश ले जाकर भर्ती कराया गया। 28 नवंबर को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अदालत के आदेश पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।