News hindi tv

Sapna Choudhary New Video : जीरो फिगर पर सपना ने किया ऐसा डांस, लोग उड़ाने लगे पैसे

 इन दिनों सपना के नए गाने लगातार सुर्खियों में है। तो इसी बीच उनके कुछ पुराने डांस वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।हाल ही में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है

 | 
Sapna Choudhary New Video : जीरो फिगर पर सपना ने किया ऐसा डांस, लोग उड़ाने लगे पैसे

NEWS HINDI TV, DELHI : Sapna Choudhary Video: हरियाणा की फेमस डांसर (Haryanvi Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लगातार सुर्खियों में हैं। आज सपना एक डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय कर चुकी हैं। इस मुकाम तक पहुंचे के लिओ सपना ने खूब मेहत की। इन दिनों सपना के नए गाने लगातार सुर्खियों में है। तो इसी बीच उनके कुछ पुराने डांस वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

हाल ही में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा हैय इस डांस वीडियो में सपना के जबरदस्त ठुमकों ने ऑडिएंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो में सपना चौधरी मशहूर हरियाणवी गाने ‘जीरो फिगर’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सपना चौधरी ने हरे रंग का सूट पहन रखा है और वो हमेशा की तरह इस सूट में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।


वहीं ‘जीरो फिगर’ पर सपना इस कदर मस्ती में झूम रही हैं कि उनके कुछ फैंस स्टेज पर चढ़ जाते हैं और न सिर्फ डांस करते दिखाई देते हैं, बल्कि सपना पर पैसे भी उड़ाते हैं। वहीं सपना के बॉडीगार्ड किसी तरह उन लोगों को नीचे भेजते हैं। इस वीडियो को 36,480,251 व्यूज मिल चुके है और 61 लाइक मिले है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस भीड़ को देखें तो सपना के फैंस में बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं।