News hindi tv

Affair Story : चचेरी बहन के नंदोई के साथ बन गया रिश्ता, होटल में बनाए संबंध, अब हुई ये समस्या

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। महिला का पति कपड़े की दुकान पर नौकरी करता था। पीछे से महिला की चचेरी बहन के नंदोई के साथ संबंध बना लिए और अब ब्लैकमेल कर रहा है।
 | 
Affair Story : चचेरी बहन के नंदोई के साथ बन गया रिश्ता, होटल में बनाए संबंध, अब हुई ये समस्या

NEWS HINDI TV, DELHI : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रहने वाली एक महिला ने उसी की बहन के नंदोई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने होटल में बुलाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए और उससे गहने भी ले लिए. फिर संबंधों की जानकारी पति को देने के नाम पर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और धमकी देकर उससे संबंध भी बनाए. महिला की शिकायत पर एमपी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।


कपड़े के शो रूम में नौकरी करता है पति

एमपी नगर पुलिस ने बताया कि जहांगीराबाद के नीम वाली गली में रहने वाली पीड़िता गृहिणी है. उसका पति कपड़े के शो-रूम का कर्मचारी है. पीड़िता ने बताया कि 2012 में उसकी शादी हुई, उसकी 7 साल की बेटी है. 2019 में इंदौर में आयोजित एक विवाह के दौरान चचेरी बहन के नंदोई रितेश कुशवाह ने उससे मुलाकात की।

शादी में ही एक्सचेंज किया मोबाइल नंबर

शादी में दोनों के बीच बातचीत हुई, रिश्तेदारी के कारण दोनों ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज किए. फेसबुक पर चैटिंग भी हुई, इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता का विश्वास जीता. आर्थिक तंगी बताकर उसे मिलने के लिए बुलाया, आरोपी ने उससे रुपये की मांग भी की. महिला ने कहा कि उसके पास रुपये नहीं है।


जनवरी 2020 में किया दुष्कर्म

5 जनवरी 2020 को खंडवा के रहने वाले आरोपी रितेश ने महिला को एमपी नगर के होटल सत्यविलास में मिलने के लिए बुलाया. पीड़िता यहां उससे मिलने पहुंची और झांसे में लेकर आरोपी ने उससे संबंध बना लिए. आरोपी फिर अक्सर भोपाल आने लगा और पति को संबंधों की जानकारी देने के नाम पर महिला से दुष्कर्म करता।


धमकी देकर करने लगा ब्लैकमेल


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने कई बार उससे अलग-अलग शहरों में ज्यादती की. आखिरी बार 9 सितंबर को उसने संबंध बनाए थे. किसी को भी बताने पर प्राइवेट फोटो वायरल करने की धमकी देता. आरोपी ने उससे लाखों के जेवर भी ले लिए और अब वह उसे वापस नहीं लौटा रहा. इससे तंग आकर पीड़िता ने मां के साथ जाकर एमपी नगर थाने में FIR दर्ज करवाई. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ने के लिए टीम को खंडवा भेजा जाएगा।