News hindi tv

Affair : अलग एक्सपीरियंस करने के लिए 26 साल की महिला ने पति के बेस्टफ्रेंड से बनाए संबंध

Affair : एक युवक ने अपने दोस्त की सहमति से उसकी पत्नी के साथ कई बार उसके घर में संबंध बनाए। इसके बाद बाद से तीनों में अच्छी बॉन्डिंग बन गई है। लेकिन उसे अब एक डर सता रहा है। इस शख्स ने बताया कि आखिर कैसे उसने उसके दोस्त की पत्नी से संबंध बनाए।
 | 
Affair : अलग एक्सपीरियंस करने के लिए 26 साल की महिला ने पति के बेस्टफ्रेंड से बनाए संबंध

NEWS HINDI TV, DELHI : मैरिज के बाद पति पत्नी का एक दूसरे के साथ जीवन बिताने की परंपरा है। परंतु आज की मॉडर्न लाइफ स्टाइल में तमाम लोग ऐसे भी हैं, जो इस बंधन को नहीं मानते और अपने हिसाब से जिंदगी बिताना चाहते हैं।  ऐसे ही एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की सहमति से उसकी पत्नी से कई बार संबंध बनाए।


इस शख्स का नाम वरूण है। वरूण ने बताया कि वो एक कंपनी में काम करता है। उसकी  शादी को 8 साल हो चुके हैं। उसका कहनाह कि उसने अपने दोस्त की पत्नी के साथ उसके घर में संबंध बनाए।  इस काम में खुद उसके दोस्त ने साथ दिया।


उसने पूछा तुम्हें क्या चीज अच्छी लगी

वरूण ने कहा कि ये सब संयोगवश हुआ था। उसका दोस्त और वो एक ही कंपनी में काम करते हैं।  एक दिन दोनों को पार्टी में बाहर जाना था।  उससे पहले दोनों ने कंपनी का काम निपटाने का फैसला किया। ऑफिस का काम निपटाने के बाद वो उसे अपने घर ले गया।  वहां पर दोस्त की खूबसूरत बीवी काम कर रही थी। वो उसे देखकर मुस्कराई और चाय लाकर दी।  इस दौरान दोनों के बीच वहां पर थोड़ी बहुत बातचीत हुई।  पत्नी के जाने के बाद दोस्त ने पूछा कि उसकी बीवी कैसी लगती है।  वरूण के मुताबिक उसने कहा कि खूबसूरत है।  फिर दोस्त ने पूछा कि पूछा कि उसे पत्नी में कौन सा अंग खूबसूरत लगता है।  


इस सवाल पर वो एकदम चुप हो गया।  कुछ देर बाद दोस्त घर से पार्टी के लिए निकला।  जब वरूण भी उसके साथ चलने लगा तो उसने रोक लिया और कहा कि अंदर जाओ और एक्सपीरियंस करके बताओ कि उसे उसकी पत्नी में क्या सबसे अच्छा लगता है।


हमारे बीच ऐसे बने संबंध

इसके बाद वरूण जब दोबारा से अपने दोस्त के घर में दाखिल हुआ तो दोस्त की पत्नी मुस्कराकर इंतजार कर रही थी। इसके बाद दोस्त की पत्नी ने उसे खाने के लिए कुछ लाकर दिए।  फिर दोनों बात करते हुए बेडरूम में चले गए। जहां पहले तो उन्होंने साथ में ड्रिंक किया। वरूण ने बताया कि रोमांस की शुरूआत पहले उसके दोस्त की पत्नी ने ही की और इसके बाद दोनों में कई बार संबंध बनाए।  


वरूण के मुताबिक उसे कुछ दिनों बाद पता चला कि उसका दोस्त और उसकी पत्नी दोनों मल्टी-पार्टनर रिलेशनशिप को एंज्वॉय कर रहे हैं।  उसका दोस्त भी दूसरी महिलाओं के साथ एंज्वॉय करता है।  वहीं पत्नी को भी उसने आनंद लेने के लिए छूट दे रखी है।  दोस्त की पत्नी के साथ संबंध बनने के साथ अब वो भी उनके ग्रुप में शामिल हो गया है और वो अक्सर इस तरह की रिलेशनशिप को एंज्वॉय करता है।


अब सता रहा ये डर

वरूण का कहना है कि इस रिलेशनशिप में आने के बाद उसने कई बार होटलों में होने वाली ग्रुप पार्टियों में भाग लिया है, जिसमें उसको काफी आनंद आया है।  हालांकि उसे इस बात का डर लगा रहता है कि जब उसकी पत्नी को इस बारे में पता चलेगा तो क्या होगा। उसके मुताबिक अब वो चाहता है कि उसकी पत्नी भी मल्टी पार्टनर रिलेशनशिप को एंज्वॉय करना सीखे,  जिससे वो भी जिंदगी का आनंद लेना सीख सके।