News hindi tv

Airtel दे रहा iPhone 15 खरीदने पर छूट, इतने हजार की होगी बचत

आईफोन लवर्स के लिए यह खबर बड़े काम की है, आज हम आपको बता दे कि iPhone 15 खरीदने पर Airtel दे रहा भारी छूट, इस ऑफर के जरीए आप कर सकते है भारी बचत, आइए खबर में जानते है इसके बारे में विस्तार से।

 | 
Airtel दे रहा iPhone 15 खरीदने पर छूट, इतने हजार की होगी बचत

NEWS HINDI TV, DELHI : फेस्टिव सीजन खत्म होने के बाद भी Apple iPhone पर बंपर छूट का फायदा मिल रहा है, आप भी अगर Airtel यूजर हैं और नया iPhone 15 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए एयरटेल की तरफ से एक बढ़िया ऑफर है. आईफोन 15 खरीदने वालों को एयरटेल की तरफ से 7 हजार का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.

हम आज आपको न सिर्फ एयरटेल ऑफर के बारे में जानकारी देंगे बल्कि आईफोन 15 की कीमत और फीचर्स (Price and features of iPhone 15) के बारे में भी बताएंगे. फोन के साथ और कोई भी ऑफर्स को कम्बाइन नहीं किया जा सकता है.

 

क्या है Airtel Offer?


नया आईफोन 15 खरीदने के बाद आपको Airtel Postpaid पर स्विच करना होगा, यही नहीं फोन खरीदने के 60 दिनों के अंदर आपको सिम एक्टिवेट करनी होगी. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको एयरटेल की तरफ से 2 हजार के कूपन दिए जाएंगे.

कब तक उठा सकते हैं ऑफर का फायदा


आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस Airtel Offer का फायदा 10 नवंबर से 30 दिसंबर 2023 तक उठाया जा सकता है. ये ऑफर ई-कॉमर्स साइट Amazon पर फोन के साथ लिस्ट है, एयरटेल की पोस्टपेड सिम को एक्टिवेट करने के बाद आपको 200 रुपये के 10 कूपन दिए जाएंगे जो आपको एयरटेल थैंक्स ऐप में नजर आएंगे.


एयरटेल पोस्टपेड में स्विच करने के 20 दिनों के भीतर ही आपके कूपन क्रेडिट कर दिए जाएंगे. एक बात जो यहां ध्यान देने वाली है वह यह है कि आप रिचार्ज पर एक बार में केवल एक ही कूपन का इस्तेमाल कर पाएंगे. इसके अलावा आपको 5 हजार रुपये का अमेजन पे गिफ्ट कार्ड दिया जाएगा.

iPhone 15 Price in India: जानें कीमत


एपल आईफोन 15 का 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट अमेजन पर 79 हजार 900 रुपये में बेचा जा रहा है, 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 89,900 रुपये और 512 जीबी वाले मॉडल के लिए 1 लाख 09 हजार 900 रुपये खर्च करने होंगे.