News hindi tv

Apple iPhone 15 Pro होली पर मिल रहा सस्ता, खूब खरीद रहे लोग

Apple iPhone 15 Pro : हाल ही में आई - फ़ोन लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई हैं। दरअसल, अगर आप भी iPhone खरीदा चाहते हैं। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं। तो यह आपके लिए सुनहरा मौका हैं। आपको बात दें कि होली से पहले Apple iPhone 15 Pro पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहार हैं। जिससे ग्राहकों को हजारों रुपये की बचत हो रही हैं। जानिए डिटेल में...
 | 
Apple iPhone 15 Pro होली पर मिल रहा सस्ता, खूब खरीद रहे लोग

NEWS HINDI TV, DELHI: Apple iPhone 15 Pro : iPhone 15 Pro (128 GB) - Natural Titanium मॉडल को अगर आप खरीदने का मन बना रहे हैं तो अब आप अच्छी-खासी बचत कर सकते हैं. दरअसल होली से पहले अमेजन पर इस स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही है. इस छूट का लाभ लेकर आप अपने काफी पैसे बचा सकते हैं. इस होली से पहले ये ऑफर एक जोरदार डील साबित हो सकता है. अगर आप भी इस मॉडल को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

अमेजन पर मिल रहा है ऑफर:

आपको बता दें कि Apple iPhone 15 Pro (128 GB) - Natural Titanium मॉडल की असल कीमत की बात की जाए तो ये 1,34,900 है. ये कीमत काफी लोगों को ज्यादा लग सकती है. हालांकि अब आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आपको अब ये आईफोन मॉडल 5 परसेंट डिस्काउंट के साथ दिया जाएगा, जिसके बाद आप हजारों रुपये की बचत कर पाएंगे. आपको बता दें कि 5 परसेंट का डिस्काउंट मिलने के बाद ग्राहकों को ये आईफोन मॉडल खरीदने के लिए 1,34,900 रुपये चुकाने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है. दरअसल इसके लिए ग्राहकों को महज 1,27,990 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं.  

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स:

प्रो मैक्स में यूजर्स को 6.6inch की सुपर रेटीना एक्सडीआर डिस्पले मिलती है वहीं प्रो में ये डिस्प्ले 6.1inch की है. दोनो ही फोन प्रमोशन टेक्नोलॉजी और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आते हैं.आईफोन प्रो में 23 घंटे के बैटरी बैकअप यूएसबी 3 चार्जिंग पोर्ट का फीचर मिलेगा और आईफोन प्रोमैक्स में 29 घंटे की चार्जिंग मिलेगी. खास बात ये है की दोनों ही फोन में इमरजेंसी SOS, क्रैश डिडेक्शन, ऑप्टिकल जूम सपोर्ट मिलता है. इन फीचर्स के साथ यूजर्स का एक्पीरियंस काफी बेहतर हो जाता है. ऐसे में अगर आप इस ऑफर के साथ आईफोन 15 प्रो खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छी डील साबित हो सकती है.