News hindi tv

Best Night Clubs in Delhi: Delhi की ये 5 जगहे हैं वीकेंड मनाने के लिए मशहूर, पुलिस भी नहीं करेगी तंग

होली का त्यौहार आने वाला है, इस के चलते कई कंपनियों के द्वारा कर्मचारियों को लम्बे वीकेंड की छुट्टी की गयी है, अगर आप घूमने फिरने के शौकीन हैं और इन छुट्टियों को अच्छे से एन्जॉय करना चाहते हो तो दिल्ली की इन 5 जगहों के बारे में ज़रूर जान लीजिये। आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ आराम से इन जगहों पर एन्जॉय कर सकते हैं। आईये इन के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

 | 
 Delhi की ये 5 जगहे हैं वीकेंड मनाने के लिए मशहूर, पुलिस भी नहीं करेगी तंग  

News Hindi TV, New Delhi: अगर आप को भी घूमना पसंद है और पार्टी करने के शौकीन हैं तो हम आपको बता दें की दिल्ली में पार्टीबाजों के लिए वैसे तो कई स्थान हैं, लेकिन ये पांच जगह ऐसे हैं, जहां आप दिन हो या रात हर समय दोस्तों के संग ए़ंजॉय कर सकते हैं. इन पांच जगहों पर आप अपने गर्लफ्रेंड, ऑफिस के साथी या परिवार के मित्रों के साथ पूरी रात मस्ती कर सकते हैं.

दिल्ली साकार (Delhi Government) के द्वारा पिछले साल ही राजधानी के अलग-अलग दुकानों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों (commercial establishments) को 24 घंटे खुले रहने का लाइसेंस जारी किया था. इसमें रेस्टोरेंट और कुछ नाइट क्लबों को भी शामिल किया गया था. बता दें कि सर्दी हो या गर्मी लोग लोग पांच बजे से शाम से देर रात तक पार्टी एंजॉय करना पसंद करते हैं. खासकर वीकेंड में दिल्लीवाले दोस्तों के साथ नाइट कल्बों या रेस्टोरेंट में खाना पसंद करते हैं.


ये है दिल्ली के बेस्ट नाईट क्लब (Best Night Club)
बाहर से आने वाले लोग भी महानगर की लाइफ देखना पसंद करते हैं. ऐसे में ये लोग अपने रिश्तेदार और दोस्तों से दिल्ली के नाइट क्लबों के बारे में जानना चाहते हैं. ऐसे लोगों के जानकारी में बता दूं कि दिल्ली-एनसीआर में वैसे तो कई ऐसे जगह हैं, जहां आप रात को पार्टी का आनंद ले सकते हैं. लेकिन, दिल्ली के इन पांच स्थानों पर जाकर पूरी रात पार्टी और दोस्तों के साथ मजा करने का आनंद अलग ही है.

1- नई दिल्ली इलाके के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी (New Friends Colony) का क्लब बीडब्ल्यू में आपको खाना के साथ-साथ ड्रींक की अच्छी व्यवस्था मिलेगी. यहां की डीजे अच्छी मानी जाती है. इस क्लब में आप तकरीबन सारी रात दोस्तों के साथ आनंद ले सकते हैं.

2- ग्रेटर कैलाश के लिट बार और रेस्टोरेंट (Lit Bar and Restaurant of Greater Kailash)  में दक्षिणी दिल्ली और गुरुग्राम के लोग ज्यादा की संख्या में आते हैं. यहां आपको आटालियर फूड के साथ-साथ कॉकटेल और मॉकटेल पूरी रात मिलेगा. अगर आप ड्रींक करने के साथ-साथ खाना भी अच्छा खाना चाहते हैं तो यह ऑफ्शन आपके लिए बेस्ट है. मस्जिज मोठ के पास यह रेस्टोरेंट है. यहां पूरी रात एंजॉय करने का दो लोगों का खर्चा तकरीबन 5000 रुपये आता है.


3- लोधी रोड स्थित द इलेक्ट्रिक रूम (The Electric Room at Lodhi Road) की गिनती देश के बेस्ट क्लबों में होती है. शनिवार और रविवार की रात को यहां खूब भीड़ जुटती है. इस क्लब में आप कॉकटेल और मॉकटेल दोनों का मजा तकरीबन 10000 के खर्चे पर ले सकते हैं.


4- दिल्ली एरोसिटी के पास द हॉन्ग कॉन्ग क्लब (The Hong Kong Club) भी दिल्ली के बेस्ट क्लबों में शामिल है. आप इस क्लब में नाचने गाने के साथ-साथ विदेशी खाने का भी लुत्फ उठा सकते हैं. आपको इस क्लब में विदेशी खानों का भरमार मिलेगा. विदेशी लोग भी इस क्लब में आते हैं. इस क्लब में दो लोगों का खर्चा तकरीबन 10, 000 के आसपास बनता है. यह क्लब भी पूरी रात खुली रहती है.

5- न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में ही एक और प्लेबॉय क्लब न्यू दिल्ली (Playboy Club New Delhi)  काफी फेमस क्लब है. यहां भी आप पूरी रात पार्टी कर सकते हैं. यहां पर आप दोस्तों के साथ लजीज व्यंजन के साथ-साथ अच्छे ब्राांड का ड्रींक कर सकते हैं. दो लोगों का खर्चा तकरीबन 5000 के आसपास आता है.