News hindi tv

Bhabhi Devar : आधी रात को चुपके से भाभी के कमरे में घुस जाता था देवर, फिर करते थे ये काम

भाभी और देवर की ये लव स्टोरी 3 साल पहले शुरू हुई थी और ये हर रोज़ का मामला था जब सबके सो जाने के बाद देवर चुपके से भाभी के पास आ जाता था , फिर एक दिन ऐसे खुल गया दोनों के अफेयर का राज़. 
 | 
Bhabhi Devar : आधी रात को चुपके से भाभी के कमरे में घुस जाता था देवर, फिर करते थे ये काम

NEWS HINDI TV, DELHI : भाभी और देवर की ये लव स्टोरी 3 साल पहले शुरू हुई थी और ये हर रोज़ का मामला था जब सबके सो जाने के बाद देवर चुपके से भाभी के पास आ जाता था , फिर एक दिन ऐसे खुल गया दोनों के अफेयर का राज़. 


पति-पत्नी की रिस्ता एक दूसरे के विश्वास पर चलता है। अगर इसमें थोडी भी कमी आ जाय तो घर बर्बाद होते देर नही लगती। कई बार लोग उम्र के बहाव में कई कदम गलत कमद उठा लेते हैं लेकिन अगर समय रहते सतर्क होकर अपने पैर वापस पीछे खीच लिए जांय तो पति पत्नी का रिस्ता तथा परिवार बच सकता है। एक ऐसे ही परिवार का मामला सामने है जिसमें अब पत्नी परेशान है कि वह क्या करे।
 

क्या है पूरा मामला 


एक शादीशुदा महिला स्वयं बताती हैं कि उसकी शादी के 4 वर्ष हो चुके है। लेकिन पिछले 3 वर्ष से उस महिला का अपने देवर के साथ अफेयर चल रहा है। लेकिन देवर की शादी के आद मामला फंसा हुआ है। क्योंकि देवर अभी भी पत्नी से ज्यादा भाभी को पसंद कर रहा है।


 

मजबूरी में हुआ अफेयर


महिला बताती है कि उसकी अरेंज मैरिज हुई। शादी के बाद पति अपने कामों में इतना व्यस्त रहते थे कि उनके पास पत्नी को देने के लिए पर्याप्त समय नही था। ऐसा एक वर्ष तक चलता रहा। लेकिन बीच में ही महिला अपने देवर की ओर आकर्षित होने लगी। यह आकर्षण इतना बढ़ा कि दोनो एक दूसरे की शारीरिक इच्छाओं को पूरा करने लगे।
 

देवर की हुई शादी


बताते हैं कि देवर की शादी हो गई। इसके बाद देवर भाभी के बजाय अपनी पत्नी को ज्यादा समय देने लगा। जिससे उसकी भाभी अप्रसन्न रहेने लगी। लेकिन महिला का कहना है कि वह अभी भी देवर के साथ समय बिताती है। दोनों इसे पसंद करते है।

घर हो जायेगा बर्बाद


दोनो अभी भी रिस्ते में है। लेकिन डर है कि कही घर में विवाद न शुरू हो जाय। इसके लिए एक्सपर्ट से राय मागी गई जिस पर बताया गया है कि यह रिस्ता सही नही है। दोनों को अपने वैवाहिक जीवन पर ध्यान देना चाहिए। अगर ऐसा नही किया गया तो अवश्य ही घर में विवाद होगा और रिस्ते टूट जायेंगे। इसलिए इससे बचे।