News hindi tv

Suhagrat से अगले ही दिन दुल्हन ने बच्चे को दिया जन्म, दूल्हे ने इस बात से किया इंकार

suhagrat news : शादी एक अटूट रिश्ता होता है और एक समाज की सरंचना के लिए शादी का होना जरूरी है।  शादी के बाद जब दूल्हा सुहागरात मनाने के लिए कमरे में गया तो कुछ समय बाद ही कमरे के अंदर से दुल्हन चिल्लाते हुई बाहर आई और फिर अस्पताल जाकर उसने बच्चे को जन्म दिया। क्या है ये मामला, आइये नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं 

 | 
Suhagrat

News Hindi TV, Delhi : शादी-ब्याह भारत में काफी जांच-पड़ताल के बाद की जाती है. लड़का-लड़की दोनों के घरवाले पहले हर तरफ से बातें पता कर लेते हैं, उसके बाद ही शादी का फैसला किया जाता है. लेकिन इतनी जांच-पड़ताल के बाद भी कई बार शादियों में धोखा और फरेब किये जाने की खबर सामने आती रहती है. ऐसे ही धोखे का आरोप मैनपुरी में रहने वाले एक परिवार ने लड़की वालों पर लगाया. बताया जा रहा है कि सुहागरात पर ही लड़की को प्रसव पीड़ा हुई और उसने बेटी को जन्म दे दिया.

1 अप्रैल से लागू होंगे NPS के नए नियम, लॉगिन करने के लिए अब इस चीज की पड़ेगी जरूरत

जी हां, ये अजीबोगरीब मामला मैनपुरी से सामने आया है. बताया जा रहा है की यहां रहने वाला एक परिवार काफी धूमधाम से शादी कर नई-नवेली बहु को घर लाया था. दिनभर सारी रस्में निभाई गई. सुहागरात पर दूल्हा कमरे में गया. थोड़ी ही देर में दुल्हन के चिल्लाने की आवाज आने लगी. इसके बाद दुल्हन कमरे से बाहर आई. घरवालों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने एक बेटी को जन्म दिया.

रात में ही हुआ बेटी का जन्म
लड़के वालों के होश इसके बाद उड़ गए. रात को बारह बजे सभी दुल्हन को लेकर अस्पताल पहुंचे थे. वहां डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि उनकी बहू को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई है. थोड़ी ही देर में बहू ने लड़की को जन्म दिया. इसके बाद तो लड़के वालों ने हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने लड़की और नवजात को अपनाने से इंकार कर दिया. हंगामा होते देख पुलिस को बुलाया गया, जिसके बाद माहौल को शांत करवाया जा सका.

लड़की वालों ने रखा अपना पक्ष

1 अप्रैल से लागू होंगे NPS के नए नियम, लॉगिन करने के लिए अब इस चीज की पड़ेगी जरूरत


जब हंगामा हुआ तब थोड़ी देर में लड़की वाले भी अस्पताल पहुंच गए. उन्होंने बताया कि लड़का-लड़की एक दूसरे को पहले से जानते थे. दोनों का प्रेम संबंध था. ये बच्चा दोनों का ही है. शादी से पहले ही प्रेग्नेंसी की बात सामने आ गई थी. इसके बाद ही शादी का फैसला लिया गया था. अब लड़की होने की वजह से लड़के वाले नवजात को अपनाने से इंकार कर रहे हैं. हालांकि, समझाने के बाद लड़के वाले दुल्हन और नवजात को रखने के लिए मान गए हैं.