News hindi tv

Cheapest AC : इस सरकारी साइट पर मिल रहे सबसे सस्ते AC, flipkart amazon को छोड़ा पीछे

Cheapest AC : लगातार बढ़ रही गर्मी ने लोगों को काफी परेशान कर रखा है, इसलिए इसका इस्तेमाल करने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। और आज हम आपको एक ऐसी सरकारी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिस पर फ्लिपकार्ट और अमेज़न से सस्ता AC मिल सकता हैं। अगर आप भी एसी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो जानिए इस सरकारी साइट के बारे में विस्तार से-
 | 
Cheapest AC : इस सरकारी साइट पर मिल रहे सबसे सस्ते AC, flipkart amazon को छोड़ा पीछे

NEWS HINDI TV, DELHI : अगर आप AC खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो सरकारी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म GeM एक अच्छा विकल्प हो सकता है, जहां से आप सबसे सस्ती कीमत पर AC खरीद सकते हैं। यह एक विश्वसनीय सरकारी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। ऐसे में अगर आप इस वेबसाइट से एसी खरीदते हैं तो खराब प्रोडक्ट के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। इस वेबसाइट पर 12 महीने की वारंटी के साथ एसी बेचा जा रहा है।
 

आप सस्ते में AC खरीद सकते हैं:


GeM पर कई प्रकार के AC उपलब्ध हैं। एनर्जी सेवर एयर कंडीशनर, स्प्लिट और विंडो एसी की कई श्रेणियां हैं। साथ ही एलजी, वोल्टास, गोदरेज, व्हर्लपूल (LG, Voltas, Godrej, Whirlpool) समेत कई ब्रांड के एसी बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसकी शुरुआती कीमत 5000 रुपये से शुरू होती है। रीसेलर एसी को इस वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इस साइट पर हर मूल्य श्रेणी में एसी उपलब्ध हैं।
 

whirlpool 1 ton AC:

Whirlpool की एक टन एसी की MRP 63,200 रुपये है। जिसे आधे से कम कीमत में मात्र 23,700 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस एसी की खरीद पर12 माह की वारंटी दी जा रही है। यह एसी 35 फीसद बिजली खर्च को कम करती है।


Voltas की विंडो एसी की खरीद पर 36 माह की वारंटी मिल रही है। इसकी MRP. 28,490 रुपये है। जिसे डिस्काउंट के बाद 24,900 रुपये में खरीदा जा सकेगा। एसी सेट तापमान पर 35 फीसद बिजली खर्च कम करती है। इसके चले पर 10 वॉट खर्च आता है।


नोट :- GeM एक सरकारी ई-कॉमर्स पोर्टल है, जहां एसी के साथ साथ ही सभी ब्रांड के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट मौजूद है। इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों को सही प्रोडक्ट उचित दाम पर मिलता है। साथ ही उस प्रोडक्ट की ऑनलाइन डिलीवरी भी की जाती है।