News hindi tv

Delhi Cheapest Market : ये हैं दिल्ली की सबसे सस्ती 7 मार्केट, खरीदारी के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग

घूमने-फिरने और सस्ते में शॉपिंग करने के लिए दिल्ली सबसे अच्छा शहर है। अगर आप शॉपिंग करने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको दिल्ली की सबसे सस्ती सात मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं। इन मार्केट में शॉपिंग करने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

 | 
Delhi Cheapest Market : ये हैं दिल्ली की सबसे सस्ती 7 मार्केट, खरीदारी के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग

NEWS HINDI TV, DELHI : देश की राजधानी दिल्ली में खरीदारी करने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. यहां चांदनी चौक और पुरानी दिल्ली बाजार के अलावा भी कई बाजार हैं, जहां काफी सस्ते कपड़े मिलते हैं।

दिल्ली खानपान के अलावा फैशन के लिए भी जानी जाती है. यहां पर कई ऐसे मार्केट हैं, जहां कपड़े काफी सस्ते मिलते हैं और यही वजह है कि केवल दिल्ली के ही नहीं बल्कि दिल्ली से बाहर से भी लोग शॉपिंग करने आते हैं।

दिल्ली-एनसीआर में ठंड की शुरुआत भी हो गई है. ऐसे में खरीदारी का मौसम आ चुका है लेकिन क्या आपको पता है दिल्ली के किस बाजार में सबसे सस्ते कपड़े मिलते हैं. अगर नहीं ये आर्टिकल आपके लिए ही है. यहां हम आपको दिल्ली के 7 सबसे सस्ते मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं।

दिल्ली की सबसे मशहूर मार्केट सरोजनी नगर है. जहां ट्रेंडी कपड़े, ज्वेलरी जूते, बैग, जैकेट आदि सस्ते दाम पर मिलते हैं। यहां से खरीदारी कर के आप अपने फैशन को बनाए रख सकते हैं. संडे के दिन सरोजनी मार्केट में काफी भीड़ होती है।

दिल्ली के लाजपत नगर मार्केट में आपसे शानदार कपड़े मिलेंगे. यहां आपको सबसे शानदार क्वालिटी के कपड़े मिल जाएंगे. इसके साथ ही कीमत भी कम होती है।

दिल्ली की सबसे पुरानी मार्केट का नाम चांदनी चौक है. यहां शादी के लिए कपड़े खरीद सकते हैं. दिल्ली के लाल किले के बारे में जैसे लोग जानते हैं वैसे ही लोग चांदनी चौक के बारे में जानते हैं. इस बाजार में खरीदारी करने के लिए लोग केवल दिल्ली से ही नहीं बल्कि दिल्ली ले बाहर से भी आते हैं।

मजनू का टीला, जनपथ मार्केट, सदर बाजार, सेंट्रल मार्केट, पहाड़गंज मार्केट में आपके सबसे सस्ते कपड़े मिल जाएंगे. यहां से आप खरीदारी कर सकते हैं. यहां आपको अच्छे क्वालिटी के कपड़े मिल जाएंगे।