News hindi tv

Devar Bhabhi Story : भाभी को बहला-फुसलाकर होटल ले गया देवर, फिर शुरू किया गंदा खेल

 महिला ने अपने देवर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि देवर उसके नशीली दवा पिलाकर होटल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
 | 
Devar Bhabhi Story : भाभी को बहला-फुसलाकर होटल ले गया देवर, फिर शुरू किया गंदा खेल

NEWS HINDI TV, DELHI : जयपुर से रिश्तों को तार तार कर देने वाली घटना सामने आई है। भाभी को काम दिलाने के बहाने देवर उसे साथ ले गया और उसके बाद कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। भाभी ने देवर पर भरोसा किया और उसके बाद कोल्ड ड्रिंक पी ली। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद भाभी अचेत हो गई। उसक बाद देवर ने भाभी की इज्जत लूट ली। इतना ही नहीं भाभी बाद में केस नहीं कराए इस कारण खाली कागजात पर साइन और करा लिए। लेकिन देवर के ये सारे हथकंडे फेल हो गए। भाभी सीधे थाने पहुंच गई और केस दर्ज करा दिया। मामला जयपुर शहर के बजाज नगर थाने में दर्ज कराया गया है।


 

भाभी का दुष्कर्म करने  के बाद भेजता था गंदे वीडियो

मालवीय नगर पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय एक महिला ने अपने देवर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसे काम की  जरुरत थी। इस बारे में देवर को पता था। वह करीब ग्यारह महीने पहले मेरे पास आया और बोला भाभी आपको काम दिला देता हूं। इस बहाने एक होटल में ले गया और बोला जो काम देंगे वह होटल में ही मिलेंगे।

पहले भाभी का किया दुष्कर्म फिर बनाए वीडियो


महिला ने बताया कि वह होटल में ले जाकर देवर मुझे एक कमरे में ले गया और नशा दिया। वहां पहले से ही उसने कई जगहों पर मोबाइल लगा रखे थे । वहां पर भाभी को लेकर जाकर उसने रेप किया और वीडियो बनाए। उसके बाद ये वीडियो वायरल करने क धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। आखिर पीडिता ने अपने पति को इस बारे में जानकारी दी और फिर थाने जाकर केस दर्ज कराया। अब बजाज नगर थाने में पुलिस जांच कर रही है।