News hindi tv

Bihar के इस रेलवे स्टेशन के पास Guest house में चल रहा था गंदा धंधा, दूसरे शहर से आती थी महिलाएं

बिहार के रेलवे स्टेशन के पास गेस्ट हाउस में गंदा धंधा चल रहा था पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े अड्‌डों पर छापेमारी की तो एक लड़की समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। आइए नीचे खबर में जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।  
 | 
Bihar के इस रेलवे स्टेशन के पास Guest house में चल रहा था गंदा धंधा, दूसरे शहर से आती थी महिलाएं

NEWS HINDI TV, DELHI : बिहार के गोपालगंज शहर के हरखुआ रेलवे स्टेशन के पास देह-व्यापार का गोरख धंधा चल रहा था. बेतिया से महिला का आकर गोरख धंधा चला रही थी. महिला पुलिस की नारायणी दल ने देह व्यापार से जुड़े अड्डे पर छापेमारी की. छापेमारी में एक नाबालिग युवती सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किए गए लोगों में तीन महिलाएं और एक पुरुष भी शामिल हैं।


सदर एसडीपीओ प्रांजल ने नगर थाने में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पुलिस कप्तान स्वर्ण प्रभात द्वारा नारायणी दल का गठन किया गया है. टीम ने प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय के नेतृत्व में देह-व्यापार से जुड़े अड्डे पर छापेमारी की.

Sapna Chaudhary up bihar : सपना ने यूपी के बाद अब लूट लिया बिहार

नगर थाने के हरखुआ चीनी मिल के पीछे गेस्ट हाउस में की गयी छापेमारी में आपत्तिजनक हालत में महिलाओं और पुरुष को पकड़ा गया. मौके से पुलिस ने तीन मोबाइल और कई आपत्तिजनक चीजों को भी बरामद किया है।


एसडीपीओ ने कहा की मोके से जले हुए सिगरेट, यूज किया हुआ आपत्तिजनक सामान और अन्य चीजे भी बरामद की गई है. उन्होंने कहा की यहां पर काफी दिनों से देह-व्यापार का धंधा चल रहा था. हरखुआ की रूबी देवी इस गोरख धंधे की मुख्य सरगना है।

Sapna Chaudhary up bihar : सपना ने यूपी के बाद अब लूट लिया बिहार


वहीं, बेतिया के जगदीशपुर गांव की रजांति देवी, मीरगंज थाने के मीरगंज के निवासी मो. कलाम का पुत्र रइश अली को भी गिरफ्तार किया गया है. एसडीपीओ ने कहा की गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है. वहीं एसपी ने नारायणी दल के कार्रवाई की सराहनीय करते हुए सम्मानित करने की बात कही है।