News hindi tv

Sapna Chaudhary up bihar : सपना ने यूपी के बाद अब लूट लिया बिहार

 सपना चौधरी ने यूपी के बाद अब बिहार को भी लूट लिया है । सपना ने मंच पर ऐसी कातिल अदाएं दिखाई कि देखने वाले आंखें झपकाना तक भूल गए। हाल ही में, सपना चौधरी ने बिहार के मधेपूरा जिले में ऐसी स्टेज परफॉर्मेंस दी, कि लोग देखते ही रह गए। वे पूरी महफिल लूट ले गई। इस कार्यक्रम के वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।
 | 
Sapna Chaudhary up bihar : सपना ने यूपी के बाद अब लूट लिया बिहार

NEWS HINDI TV, DELHI : सपना चौधरी (sapna chaudhary) ने इस कार्यक्रम में अपने सबसे मशहूर गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। उन्होंने ऐसी अदाएं और तेवर दिखाए कि देखकर दर्शक भी झूमने लगे।  सपना चौधरी (sapna chaudhary) बला की खूबसूरत तो हैं ही, उनके लटके-झटके उससे ज्यादा जबरदस्त हैं। जैसे ही वे मंच पर पहुंचती हैं, लोग देखते ही दीवाने हो जाते हैं। डांस देखकर तो वे पागल ही हो जाते हैं।


बता दें कि सपना चौधरी इस समय देश भर में सनसनी बनी हुई हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल आइटम नंबर किया था, और इस गाने को काफी पसंद भी किया गया था।


 

सपना चौधरी अपने लटके झटको के देखने के फैंस दीवाने नजर आ रहे हैं. सपना के डांस में उनकी एनर्जी देखने लायक है. आपको बता दें कि हरियाणा की शान सपना के डांस के देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ जाते हैं. सपना ‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आईं थीं. सपना देसी क्वीन के नाम से जानी जाती हैं.