News hindi tv

Ferrato Disruptor : लॉन्च हुई 25 पैसे किलोमीटर के खर्चे में चलने वाली ये धासूं बाइक, कीमत भी हैं बेहद कम

Ferrato Disruptor electric bike : आज के दौर में कारों की तरह बाइक्स की भी काफी डिमांड है। और इसी के चलते आपको बता दें कि जल्द ही एक जबरदस्त बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च होने जा रही हैं। तो अगर आप भी अपने बजट में कोई कम खर्च में बेहतरीन माइलेज देने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो यह बाइक आपके लिए एकदम सही हैं। क्योंकि इस बाइक की कीमत (low price bike) कम होने के साथ - साथ इसका खर्च भी कम हैं। आपको बता दें कि यह बाइक महज 25 पैसे किलोमीटर के खर्चे में चलने वाली जबरदस्त बाइक हैं। तो आइए जान लेते हैं इस बाइक की कीमत...
 | 
Ferrato Disruptor : लॉन्च हुई 25 पैसे किलोमीटर के खर्चे में चलने वाली ये धासूं बाइक, कीमत भी हैं बेहद कम

NEWS HINDI TV, DELHI : आपको बता दें कि आजकल इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग काफी बढ़ती जा रही है। ऐसे में न सिर्फ लोग खरीदारी कर रहे हैं बल्कि कंपनियां भी एक के बाद एक इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही हैं। भारत में ओकाया (Okaya new electric bike launch) ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Ferrato Disruptor  को लॉन्च कर दिया है। यह एक प्रीमियम बाइक है जोकि कई अच्छे फीचर्स और डिजाइन के साथ आती है। इस बाइक की कीमत 1.60 लाख रुपये रखी है। 

और अच्छी बात यह हैं कि कंपनी ने इसे पूरी तरह से युवाओं को टारगेट करके डिजाइन (New Electric Bike Disruptor Design) किया है। इस बाइक को रोजाना ऑफिस या कॉलेज के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यहां हम आपको बता रहे हैं इस बाइक को खरीदने की तीन बड़ी वजहें...

नई इलेक्ट्रिक बाइक स्पोर्टी डिजाइन:

बात अगर इस बाइक के डिजाइन की करें तो ओकाया की नई इलेक्ट्रिक बाइक डिसरप्टर का डिजाइन (Design of new electric bike disruptor) और स्टाइल आपको बेहद अधिक पसंद आ सकता है। यह दिखने में एक दम पेट्रोल बाइक्स की तरह ही है। आप जल्दी से इस बात का अंदाजा नहीं लगा पायेंगे कि एक इलेक्ट्रिक बाइक (electric bike) इतनी स्टाइलिश भी हो सकती है। डिजाइन के मामले में आप इस बाइक के बारे में विचार कर सकते हैं।

बेहद किफायती ओकाया की नई इलेक्ट्रिक बाइक:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओकाया की नई इलेक्ट्रिक बाइक (Okaya's new electric bike) में 3.97 kWh की LFP बैटरी दी गई (Ferrato Disruptor electric bike mileage) है, जो फुल चार्ज पर 129km रेंज देगी। इसकी टॉप स्पीड 95 kmph है। यह बाइक 6.37 kW की पावर और 228 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगी। ओकाया का दावा है कि नई इलेक्ट्रिक बाइक की रनिंग कॉस्ट सिर्फ 25 पैसे प्रति किलोमीटर है। इसमें फुली डिजिटल स्पीडोमीटर मिलेगा। बाइक के दोनों व्हील में  डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलेगी।

बिलकुल सही कीमत:

अब सवाल यह हैं कि इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत कितनी होगी। तो वैसे तो ओकाया ने इस बाइक की कीमत 1.60 लाख रुपये (okaya new bike price) रखी है। लेकिन दिल्ली में यह बाइक सिर्फ 1.40 लाख रुपये की कीमत में उपलब्ध है। बाइक की कीमत किफायती है क्योंकि इस कीमत में ऐसा स्टाइल और फीचर्स (okaya new electric bike features) आपको  पेट्रोल बाइक्स में बहुत कम देखने को मिलेगा।