News hindi tv

Noida के इन क्लब्स में फ्री में मिलती है एंट्री, पूरी रात दोस्तों के साथ कर सकते हैं एन्जॉय

Night Life in Noida : अगर आप भी घूमने फिरने के शौकीन हैं और दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आप के लिए है, नॉएडा में कुछ ऐसी जगहे मौजूद हैं जहाँ पर आप दोस्तों के साथ एन्जॉय कर सकते हैं। यहाँ रात में आप को फ्री एंट्री मिल जाती है चाहे वह कोई लड़का हो या लड़की कोई भी फ्री में एंट्री ले सकता है। आईये इस के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

 | 
Noida के इन क्लब्स में फ्री में मिलती है एंट्री, पूरी रात दोस्तों के साथ कर सकते हैं एन्जॉय

News Hindi TV, New Delhi:  दिन भर की थकान के बाद हर व्यक्ति चाहता है की वह सुकून के दो पल गुज़ारे लेकिन ऐसा हो नहीं पाटा या तो उन्हें कोई अच्छी जगह नहीं मिलती या फिर रात होने के कारण सब बंद हो जाता है लेकिन अगर आप भी रात को किसी ऐसी जगह जाना चाहता है जहाँ पर एन्जॉय कर सके और थकान दूर कर सके और अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं, जिन्हें देर रात तक पार्टी करना पसंद है, तो हम आपको नोएडा के तीन ऐसे क्लबों के बारे में बता रहे हैं, जहां जाने के लिए आपको एक भी पैसा देने की जरूरत नहीं है। यहां लोगों के लिए एंट्री एकदम फ्री है। हालांकि, इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं कि यहां लोग कम आते हैं या इनका बोलबाला नहीं है बल्कि ये नोएडा के बेस्ट क्लब्स हैं, जहां रात के 12 बजते ही पूरा माहौल एकदम बदल जाता है।


नोएडा पब एक्‍सचेंज (Noida Pub Exchange)
दिल्‍ली के युवाओं के बीच नोएडा का पब एक्‍सचेंज क्‍लब काफी ज्यादा पॉपुलर है। सेक्टर 18 में स्थित यह क्लब दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) का बेस्ट क्‍लब माना जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह ऐसा पहला क्‍लब है, जो स्‍टॉक एक्‍सचेंज की तरह वर्क करता है। इसकी खासियत यहां मिलने वाली अलग-अलग वैरायटी की शराब है। इतना ही नहीं, यहां का लाइव बैंड जबरदस्त है। इसे सुनने के बाद शायद ही आपको यहां से लौटने का मन करे।

नोएडा पब एक्‍सचेंज में आप अपने पार्टनर के साथ दिल खोलकर नाच-गा सकते हैं। आपको बता दें कि इस पब में डेथ फ्रैपे-वॉटरमेलन पैशन फ्रूट मजेटो और शर्ली टेंपल ड्रिंक की खूब डिमांड है। यह क्‍लब दोपहर 12:30 बजे खुलता है। यहां आप रात के 12 बजे तक नाइटलाइफ एन्जॉय कर सकते हैं, वो भी एकदम मुफ्त।


द आयरिश हाउस (The Irish House) 
द आयरिश हाउस नोएडा के सबसे पॉपुलर क्लबों में से एक है। इसका डिजाइन एकदम विदेशी क्लब को मैच करते हुए बनाया है। यहां की कांच की रंग-बिरंगी खिड़कियां, दरवाजे और इंटीरियर बहुत ज्यादा खूबसूरत है। हालांकि, पहली बार में आप यहां जाने का आइडिया ड्रॉप कर दें। ऐसा इसलिए क्योंकि यह आपको काफी महंगा लग सकता है। लेकिन बता दें कि यहां रात होते ही एंट्री फ्री है।

इतना ही नहीं, यहां का यूरोपीय-अमेरिकी और कॉन्टिनेंटल फूड (European-American and continental food) काफी दिलचस्प है। यही नहीं, शाम के 5 बजे से लेकर रात 8 बजे तक इस क्लब में ड्रिंक्स पर कुछ स्‍पेशल ऑफर चलते हैं, जिसका आप जमकर लुत्फ उठा सकते हैं।

ब्‍लू क्लब और लाउंज (Blue Club and Lounge)
कॉकटेल पार्टीज के शौकीन लोगों के लिए ब्लू क्लब और लाउंज किसी जन्नत से कम नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि यहां आपको ड्रिंक्स की बहुत सारी वैरायटी मिल जाएंगी। ब्लू क्लब और लाउंज नोएडा सेक्टर 18 का बेस्ट क्‍लब है। पार्टनर के साथ रोमांटिक नाइट आउट के लिए भी यह क्लब काफी अच्‍छा है।

यहां आकर आप मुगलई डिशेज ट्राई कर सकते हैं। क्‍लब में स्टाइलिश फर्नीचर के साथ इंडाेर और आउटडोर सिटिंग की भी तगड़ी व्‍यवस्‍था है। अगर आपका बजट ठीक-ठाक है, तो दो लोग कुल 1800 रूपए में पूरी रात एन्‍जॉय कर सकते हैं।