News hindi tv

furniture market : ये हैं दिल्ली का सबसे सस्ता फर्नीचर मार्केट, ग्राहकों की लगी रहती हैं भीड़

kirti nagar furniture market : अगर आप भी अपने घर या ऑफिस के लिए फर्नीचर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आज हम आपको इस खबर में दिल्ली की सबसे सस्ती फर्नीचर मार्केट के बारे में बताने वाले हैं। दिल्ली की इस मार्केट में 1600 से अधिक दुकानें हैं। और यहां पर लोग दूर दूर से खरीदारी करने के लिए आते हैं
 | 
furniture market : ये हैं दिल्ली का सबसे सस्ता फर्नीचर मार्केट, ग्राहकों की लगी रहती हैं भीड़

NEWS HINDI TV, DELHI: घर के इंटीरियर को सजाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी फर्नीचर होता है. फर्नीचर न सिर्फ वहां रहने वाले लोगों की लाइफ स्टाइल को दिखाता है बल्कि एक अच्छी क्वालिटी वाला ट्रेंडी फर्नीचर (trendy furniture) घर के आकर्षण को भी बढ़ा देता है. इसी वजह से घर के ट्रेंडी कलेक्शन (trendy collection) को हमेशा अपडेट करते रहना भी काफी जरूरी है. अगर आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं या अपने फर्नीचर को एक नए ट्रेंडी लुक देना चाहते हैं. चलिए आपको दिल्ली के उस फेमस मार्केट के बारे में बताते हैं, जहां से आप सही दाम में क्वालिटी वाला फर्नीचर खरीद सकते हैं

कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट (Kirti Nagar Furniture Market) न केवल पूरे दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR news) में बल्कि पूरे एशिया में भी सबसे बड़ा बाजार है. इस बाजार दुकान सोफा क्राफ्ट के संचालक कपिल खुराना ने बताया कि यह मार्केट एशिया का सबसे बड़ा फर्नीचर मार्केट हैं. जहां आपको 1600 से अधिक दुकानें देखने को मिल जाएंगी. इस मार्केट में 500 से अधिक रिटेलर और थोक विक्रेताओं के साथ आपको हर जरूरत का सामान मिल जाएगा. वार्डरोब से लेकर काउच और डाइनिंग टेबल तक आप यहां से खरीद सकते हैं.

सामान की जानें कीमत:

अगर आप एक नया घर खरीद रहे हैं या एक नया ऑफिस खोलने वाले हैं, तो यह बाजार आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है. सोफा क्राफ्ट के संचालक कपिल खुराना के मुताबिक, हमारे यहां सोफा की कीमत 10,000 रुपये से शुरू होकर 35,000 तक जाती है. बेड आपको 25,000 से लेकर 1,25,000 रुपये तक में मिल जाएगा. इस मार्केट में आपको घर की सभी चीजें 4,000 रुपये से लेकर दो लाख तक मिल जाएंगी.

जानें टाइम और लोकेशन:

कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट सुबह 10 बजे से लेकर रात 9 बजे तक खुलती है. यह बाजार कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन से सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर है. इस बाजार में आप मेट्रो स्टेशन से आसानी से ई-रिक्शा या ऑटो ले सकते हैं.