News hindi tv

खुशखबरी! फोन से लेकर लैपटॉप तक यहां मिलेगा भारी डिस्काउंट, खरीदने के लिए बेताब हैं लोग

Best Deals and Offers : जो लोग नया फोन या फिर नया लैपटॉप खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। और अगर आप कम कीमत में अच्छा फोन और लैपटॉप खरीदना चाहते हैं। तो आज हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आए हैं। दरअसल, अमेजन पर जल्द ही सेल की शुरूआत होने वाली हैं। तो जानिए कैसे उठा सकते हैं। इसका लाभ...
 | 
खुशखबरी! फोन से लेकर लैपटॉप तक यहां मिलेगा भारी डिस्काउंट, खरीदने के लिए बेताब हैं लोग

NEWS HINDI TV, DELHI : आपको बता दें कि अमेजन ने ग्रेट समर सेल की तारीख (Amazon Great Summer Sale date) का ऐलान कर दिया है। भारत में ये सेल इस बार 2 मई से शुरू होने जा रही है। जहां कई प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट मिलने वाली है। पिछली अमेजन सेल की तरह, प्राइम मेंबर्स इस सेल का मजा पहले ले पाएंगे। सेल के दौरान मोबाइल फोन, एक्सेसरीज, ब्यूटी और फैशन आइटम (Beauty and Fashion Items), लैपटॉप (laptop sale), टैबलेट, स्मार्टवॉच, ईयरबड और स्मार्ट टीवी जैसे प्रोडक्ट्स सस्ते में मिलेंगे।

सेल में इन बैंक कार्ड पर मिलेगी छूट:

बता दें कि कंपनी ने कुछ बैंक ऑफर्स (amazon sale offers) से भी पर्दा उठा दिया है जिससे आप सेल के दौरान एक्स्ट्रा डिस्काउंट ले पाएंगे। आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड के साथ कई प्रोडक्ट्स और भी सस्ते में मिलेंगे। 


के लिए एक माइक्रोसाइट (Amazon Great Summer Sale start date) ई-कॉमर्स कंपनी की भारत वेबसाइट पर लाइव हो गई है। सभी ग्राहकों के लिए सेल 2 मई को दोपहर से शुरू होगी। अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन वाले ग्राहक उसी दिन आधी रात से सेल का लाभ उठा पाएंगे।

ये स्मार्टफोन मिलेंगे बेहद सस्ते में:

अगर आप फोन खरीदना चाहते है तो अमेजन ग्रेट समर सेल में मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 45 प्रतिशत तक की छूट (Up to 45 percent discount on mobile phones and accessories in Amazon Great Summer Sale) मिलने वाली है। सेल में वनप्लस, रेडमी और रियलमी सहित कई बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती देखने को मिलेगी। हालांकि अमेजन ने सेल की पूरी लिस्ट का अभी खुलासा नहीं किया है, लेकिन वनप्लस 11आर 5जी, रेडमी 13सी, आईक्यू जेड6 लाइट, रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी और रेडमी 12 5जी सहित कुछ फोन्स पर मिलने वाली डील्स से कंपनी ने पर्दा उठा दिया है।


लैपटॉप, स्मार्टवॉच पर मिलेगी 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट:

इसके अलावा सेल के दौरान लैपटॉप, स्मार्टवॉच (smartwatch discount offers) और हेडफोन पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है जबकि टीवी और अन्य डिवाइस पर 65 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। Sony WH-1000XM4 वायरलेस हेडफोन , Amazfit Active स्मार्टवॉच और Apple iPad (10वीं पीढ़ी) पर सबसे जबरदस्त डील मिलने की उम्मीद है। हाउसहोल्ड और किचन प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट और फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत से 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।