News hindi tv

Indane Gas Cylinder यूज करने वालों के लिए गुड न्यूज, शुरू हुई खास सुविधा

How to Book the Indane Gas Cylinder: गैस बुकिंग करने के लिए आपको बस एक मैसेज भेजना होगा। इसकी मदद से आसानी से आपकी बुकिंग हो जाएगी।
 | 
Indane Gas Cylinder यूज करने वालों के लिए गुड न्यूज, शुरू हुई खास सुविधा

NEWS HINDI TV, DELHI : Indane Gas Cylinder Booking करने का प्लान कर रहे हैं तो हम एक आसान तरीका बताने जा रहे हैं। इसकी मदद से आपके लिए गैस बुकिंग करना काफी आसान हो जाता है। साथ ही आपको किसी को कॉल करने की जरूरत नहीं है। बस आपको अपने फोन से एक मैसेज करना होगा और सिलेंडर सीधा आपके घर पर पहुंच जाएगा।
 

एक-एक करके आपको पूरे प्रोसेस के बारे में बताते हैं। सबसे पहले अपना फोन उठाएं और 7588888824 नंबर को फोन में सेव करें। बुकिंग करने के लिए कौन-कौन से स्टेप्स को फॉलो करना है इस बात की जानकारी देने से पहले गौर करने वाली बात यहां पर यह है कि गैस सिलेंडर बुकिंग करने के लिए आप लोगों को गैस एजेंसी के पास रजिस्टर मोबाइल नंबर से ही WhatsApp पर मैसेज भेजना होगा।
 

Indane Gas Booking करने के स्टेप्स?


1) मोबाइल में नंबर को सेव करने के बाद फोन में WhatsApp एप को ओपन कीजिए।

2) व्हाट्सऐप ओपन होने के बाद सेव किए नंबर के साथ चैट ओपन करें।

3) जैसे ही चैट बॉक्स ओपन होता है आपको रसोई गैस सिलेंडर बुक करने के लिए Hi लिखकर भेजें।

4) जैसे ही आप Hi लिखकर सेंड करेंगे, सामने से आपको सही कीवर्ड के साथ मैसेज प्राप्त होगा।

आपको अपने मोबाइल से रजिस्टर नंबर पर एक प्रोसेस फॉलो करना होगा। नॉन-रजिस्टर मोबाइल से बुकिंग के लिए आपको REFILL#<17 अंको की कंज्यूमर आईडी> लिखकर भेजें। गैस बुकिंग करने के अलावा आप अपने ऑर्डर का स्टेटस भी ट्रैक कर सकते हैं। यानी आपको कुछ स्पेशल करने की जरूरत नहीं है।