News hindi tv

Harley Davidson ने पेश किया बाइक का X440 नया मॉडल, कीमत और फीचर्स जान कर हो जाओगे हैरान

Upcoming Harley-Davidson Bike: हार्ले-डेविडसन (Harley-Davidson) ने अपनी आगामी छोटी क्षमता वाली मोटरसाइकिल की तस्वीर जारी कर दी है. ऑल-न्यू Harley-Davidson X 440 को भारतीय बाजार में जुलाई 2023 के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा. 
 | 
Harley Davidson ने पेश किया बाइक का X440 नया मॉडल, कीमत और फीचर्स जान कर हो जाओगे हैरान

NEWS HINDI TV, DELHI:   हार्ले-डेविडसन (Harley-Davidson) ने अपनी आगामी छोटी क्षमता वाली मोटरसाइकिल की तस्वीर जारी कर दी है. ऑल-न्यू Harley-Davidson X 440 को भारतीय बाजार में जुलाई 2023 के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा.

 

 

यह नेकेड रोडस्टर पहली Harley मोटरसाइकिल है, जिसे Hero MotoCorp के साथ साझेदारी में तैयार किया गया है. डिजाइन के मामले में अपकमिंग Harley-Davidson X 440 कंपनी की पुरानी XR सीरीज रोडस्टर्स से मिलती जुलती है. 

 


Harley-Davidson X 440 के फीचर्स:


इसमें एलईडी डीआरएल के साथ गोल आकार का ऑल-एलईडी हेडलैंप, सर्कुलर टर्न इंडिकेटर, मल्टी-स्पोक एलॉय व्हील और बॉडी पर ऑरेंज एक्सेंट दिए गए हैं. मोटरसाइकिल में यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और रियर में गैस-चार्ज्ड शॉक अब्जॉर्बर्स हैं. इसमें स्टैंडर्ड तौर पर डुअल-चैनल ABS के साथ दोनों छोर पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

 

Harley-Davidson X 440 का इंजन:


हालांकि, Harley-Davidson ने अभी भी X 440 के पावरट्रेन की जानकारी का खुलासा नहीं किया है. लेकिन, इसमें 440cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन मिलने की संभावना है. उम्मीद की जा सकती है कि यह लगभग 35 बीएचपी और 40 एनएम जनरेट करेगा. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है. 


Harley-Davidson X 440 लॉन्च और कीमत:


नई Harley-Davidson X 440 इस साल जुलाई के पहले सप्ताह में भारत में लॉन्च की जाएगी. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 3 लाख रुपये से कम होने की उम्मीद है. हार्ले की यह नई कम क्षमता वाली रोडस्टर का बाजार में Royal Enfield Meteor 350, Jawa Perak, Yezdi Roadster जैसी बाइक्स से मुकाबला होगा.