News hindi tv

यहां आधी कीमत पर मिल रहा है AC, आज हैं डिस्काउंट का आखिरी दिन

AC Discount offer : अगर आप भी इस भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए एसी खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको एसर पर चल रहे उन ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं जहां पर आप बेहद सस्ते दाम पर एसी (AC)  खरीद सकते हैं। लेकिन यह ऑफर सीमित समय के लिए है और जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज इस ऑफर का आखिरी दिन है। तो खरीदने में न करें देरी। जल्द उठा लें इस ऑफर का लाभ...
 | 
यहां आधी कीमत पर मिल रहा है AC, आज हैं डिस्काउंट का आखिरी दिन

NEWS HINDI TV, DELHI : AC Discount offer : हर कोई जानता है कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बिक्री जारी रहती है। Amazon-Flipkart पर इन दिनों सेल चल रही है. प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर चल रही सेल में यूजर्स इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम सस्ते में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर 2 मई से 9 मई के बीच बिग सेविंग डेज़ सेल का आयोजन किया जा रहा है, जबकि अमेज़न पर ग्रेट समर सेल 7 मई को समाप्त होगी। इन दोनों ई-कॉमर्स वेबसाइट (e-commerce website) अलावा एक और ई-कॉमर्स और रिटेल प्लेटफॉर्म ने नई सेल की घोषणा की है, जहां AC की खरीद पर 50 प्रतिशत तक का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर (50 percent discount on AC) किया जा रहा है।


दरअसल, मई महीने के साथ ही भीषण गर्मी शुरू हो गई है, ऐसे में अगर आप भी अपने घर में नया एसी लगवाना चाहते हैं तो इस सेल से आपको फायदा हो सकता है। रिटेल और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म विजय सेल्स पर चल रही सबसे बड़ी एसी फेस्टिवल सेल (AC Festival Sale) में आप प्रमुख ब्रांडों के एयर कंडीशनर (air conditioner) पर 50 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। यही नहीं, सेल में लीडिंग बैंक के कार्ड पर 7,500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी ऑफर (Instant discount offer on AC) किया जा रहा है। कंपनी की वेबसाइट पर सेल में मिलने वाले कई ऑफर्स लिस्ट किए गए हैं।

AC की खरीद पर मिलेगा 50% तक का डिस्काउंट:

वोल्टास के 1.5 टन 1.5 स्टार रेटेड विंडो एसी (AC) की खरीद पर आपको 34 प्रतिशत की भारी छूट मिलेगी। 49,990 रुपये की कीमत वाले इस एसी को आप 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Voltas के 1 टन वाले 3 स्टार रेटेड Split AC की खरीद पर 49 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। 56,990 रुपये की कीमत वाला यह AC आपको 28,990 रुपये की कीमत में ऑफर किया जा रहा है।


Sansui के 1.5 टन वाले 3 स्टार रेटेड इनवर्टर से लैस Split AC की खरीद पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। 57,990 रुपये की कीमत (Sansui discount offer) वाले इस एसी को आप 28,990 रुपये में घर ला सकते हैं।


Daikin के 3 स्टार रेटिंग वाले 1.5 टन के स्प्लिट एसी की खरीद पर 37 प्रतिशत का डिस्काउंट (discount on Daikin) मिलेगा। इसे आप 36,990 रुपये में घर ला सकते हैं। इस एसी की रिटेल प्राइस 58,400 रुपये है।


Blue Star के 1 टन वाले 3 स्टार रेटेड स्प्लिट इनवर्टर एसी को आप 32,990 रुपये में खरीद (bluestar discount offer) सकेंगे। इसकी खरीद पर 36 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।


Carrier के 1.5 टन वाले 3 स्टार रेटेड AC को 34,990 रुपये में घर ला सकते (carrier discount offeers) हैं। इसकी खरीद पर 39 प्रतिशत का ऑफर मिल रहा है।