News hindi tv

iPhone 14 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, आज ही कर लें खरीदारी

Apple iPhone 14 : हाल ही में आईफोन लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई हैं। आपको बता दें कि आईफोन 14 पर भारी छूट दी जा रही हैं। और हम iPhone 14 पर जिस डिस्काउंट ऑफर की बात कर रहे हैं वह Amazon पर दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट ऑफर Apple iPhone 14 (मिडनाइट, 128 जीबी) वेरिएंट पर है। तो ऐसा मौका बार - बार नहीं मिलता हैं। आज ही कर लें खरीदारी...
 | 
iPhone 14 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, आज ही कर लें खरीदारी

NEWS HINDI TV, DELHI : Apple iPhone 14 : अगर आपने iPhone 14 खरीदने का मन बना लिया है लेकिन आपके पास सीमित बजट है तो हम आपको बता दें कि अब आपको Amazon पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है। दरअसल, Amazon पर दिए जा रहे इस ऑफर में ग्राहक बेहद कम कीमत में iPhone खरीद सकते हैं और अच्छी खासी बचत भी कर सकते हैं. यह डिस्काउंट 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर दिया जा रहा है।

यहां पर दिया जा रहा है डिस्काउंट:

iPhone 14 पर दिए जाने वाले जिस डिस्काउंट ऑफर के बारे में हम बात कर रहे हैं वो अमेजन पर दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट ऑफर Apple iPhone 14 (Midnight, 128 GB) वेरिएंट पर है. इस वेरिएंट पर डिस्काउंट के बाद ग्राहक अब तक कि सबसे तगड़ी बचत कर पाएंगे. दरअसल आईफोन 14 की असल कीमत (iPhone 14 price) की बात करें तो ये 79,900 रुपये है, इस कीमत पर बहुत सारे लोगों के लिए आईफोन को खरीद पाना काफी मुश्किल हो जाता है. हालांकि अमेजन आपको इस कीमत को कम करने के लिए एक तगड़ा ऑफर दे रहा है.

हालांकि, कई लोग इसे iPhone 14 की एमआरपी पर नहीं खरीद पाएंगे, लेकिन फ्लिपकार्ट पर इस फोन की एमआरपी पर 26 प्रतिशत की भारी छूट दी जा रही है। 26 फीसदी डिस्काउंट (Discount on iPhone 14) मिलने के बाद ग्राहकों को iPhone के इस मॉडल को खरीदने के लिए 79,900 रुपये की जगह सिर्फ 58,999 रुपये चुकाने होंगे. यह कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप अपनी खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए बेहतर विकल्प साबित होगा। यह कीमत काफी कम हो जाती हैं। ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा.