News hindi tv

अब 8 लाख में नहीं बल्कि आधे से भी कम कीमत में मिल रही Hyundai Grand i10

Auto news : अगर आप आधे से भी कम कीमत में Hyundai Grand i10 खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए खास है। आइए नीचें खबर में जानें ऑफर की पूरी जानकारी -
 | 
अब 8 लाख में नहीं बल्कि आधे से भी कम कीमत में मिल रही Hyundai Grand i10

NEWS HINDI TV, DELHI : कार सेक्टर में सबसे पॉपुलर सेगमेंट हैचबैक है जिसमें कम कीमत वाली एंट्री लेवल से लेकर प्रीमियम डिजाइन वाली कार मौजूद हैं। हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कारों में से एक है Hyundai Grand i10 जिसे कम कीमत के अलावा माइलेज और डिजाइन के लिए पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में आई10 का मुकाबला मारुति स्विफ्ट, टाटा टियागो जैसी कारों के साथ होता है।

अगर आप हुंडई ग्रैंड आई10 को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए 5.73 लाख रुपये से लेकर 8.51 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। अगर आपके पास इस कार को खरीदने का बजट नहीं है, तो यहां जान लीजिए इसके  सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जिसमें ये कार आपको आधी से कम कीमत पर मिल सकती है।
Hyundai Grand i10 के सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है जिसमें आप जानेंगे आज के सबसे सस्ते तीन ऑफर्स की कंप्लीट डिटेल।


Second Hand Hyundai Grand i10 -


सेकंड हैंड हुंडई  ग्रैंड आई10 पर मिलने वाली पहली सस्ती डील OLX पर अपलोड की गई है। यहां दिल्ली नंबर वाली आई10 का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है और इस कार के लिए 2.5 लाख रुपये कीमत रखी गई है। इस कार के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया जाएगा।


Used Hyundai Grand i10 -


यूज्ड हुंडई ग्रैंड आई10 पर मिलने वाली दूसरी सस्ती डील DROOM वेबसाइट पर मौजूद है। यहां इस हैचबैक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस कार के लिए 3 लाख रुपये कीमत रखी गई है और इसे खरीदने पर आसान डाउन पेमेंट वाला फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।


Hyundai Grand i10 Second hand -


हुंडई ग्रैंड आई10 सेकंड हैंड मॉडल की तीसरी सस्ती डील CARTRADE वेबसाइट पर मिल रही है। यहां उत्तर प्रदेश के नोएडा रजिस्ट्रेशन वाली आई10 का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस कार की कीमत सेलर ने 3.5 लाख रुपये रखी है और इसके साथ फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।