News hindi tv

अगर कार खरीदने का बना लिया हैं मन, तो इस SUV पर मिल रहा 1.50 लाख का तगड़ा डिस्काउंट

Volkswagen Tiguan SUV Discount Offer : भारतीय कार बाजार में एसयूवी कारों (suv cars) की मांग तेजी से बढ़ रही है। और एसयूवी कारों ने लोगों के दिलों पर राज कर लिया हैं। और अगर आप भी हाल ही में नई एसयूवी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो यह सही समय हैं। क्योंकि फॉक्सवैगन अपनी लोकप्रिय एसयूवी (SUV) की बिक्री बढ़ाने के लिए 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जानिए इस कार की कीमत और फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल....
 | 
अगर कार खरीदने का बना लिया हैं मन, तो इस SUV पर मिल रहा 1.50 लाख का तगड़ा डिस्काउंट

NEWS HINDI TV, DELHI : आज के समय में हर कोई चाहता हैं कि उसकी अपनी एक कार हो क्योंकि कार खरीदना लोगों का सपना होने के साथ - साथ जरूरत भी बन गई हैं। और यदि आप अगले कुछ दिनों में नई एसयूवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल, दिग्गज कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन अपनी पॉपुलर एसयूवी टिगुआन (volkswagen suv tiguan) पर मई, 2024 के दौरान 1.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर (Volkswagen Tiguan Discount Offer) कर रही है। 


75,000 रुपये का कैश डिस्काउंट:

अगर आपने भी नई कार खरीदने का मन बना लिया हैं तो आपको बता दें कि यह डिस्काउंट कंपनी MY2023 फॉक्सवैगन टिगुआन (Volkswagen Tiguan) पर दे रही है जिसमें 75,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 75,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस के साथ ही 4 साल तक का फ्री सर्विस पैकेज मिलता है। इसके अलावा, कंपनी MY2024 फॉक्सवैगन टिगुआन पर 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। फॉक्सवैगन टिगुआन का मार्केट में मुकाबला जीप कंपास, हुंडई टक्सन और सिट्रोएन C5 एयरक्रॉस जैसी एसयूवी से होता है। आइए जानते हैं इस एसयूवी के फीचर्स (volkswagen tiguan features) और कीमत के बारे में विस्तार से।


कुछ ऐसा है एसयूवी का पावरट्रेन:

वहीं अगर पावरट्रेन की बात करें तो Volkswagen Tiguan में ग्राहकों को 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है जो 190bhp की मैक्सिमम पावर और 320Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस एसयूवी के इंजन को 7-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम भी मिलता है। अपडेट होने के बाद कंपनी फॉक्सवैगन टिगुआन (Volkswagen Tiguan Mileage) में 13.54 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने का दावा करती है। बता दें कि फॉक्सवैगन टिगुआन एक 7-सीटर कार है जिसमें ग्राहकों को 7 कलर का ऑप्शन मिलता है।


इतनी है एसयूवी की कीमत:

दूसरी ओर एसयूवी (SUV) के इंटीरियर में ग्राहकों को 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पैनोरमिक सनरूफ, कनेक्ट कार टेक्नोलॉजी, क्लाइमेट कंट्रोल, पावर एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और 30 कलर एंबिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा, सेफ्टी के लिए एसयूवी में 6-एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और रियर व्यू कैमरा जैसे फीचर्स मौजूद हैं। बता दें कि एसयूवी की एक्स–शोरूम कीमत (Volkswagen Tiguan Mileage price) 35.17 लाख रुपये है।