News hindi tv

फोन खरीदना है तो थोड़ा रूकिये, Samsung ला रहा सबसे सस्ता तगड़ी बैटरी वाला Smartphone!

अगर आप भी कर रहे है फोन खरीदने का प्लान तो आपको बता दे कि कंपनी Samsung लेकर आ रही है सबसे सस्ता दमदार बैटरी वाला Smartphone, जिसमें मिल रहे है कई खास फीचर्स, आइए खबर में जानते है इसके बारे में विस्तार से।

 | 
फोन खरीदना है तो थोड़ा रूकिये, Samsung ला रहा सबसे सस्ता तगड़ी बैटरी वाला Smartphone!

NEWS HINDI TV, DELHI : Samsung अपने बजट स्मार्टफोन्स पर काम कर रहा है. पिछले साल की तरह ही कंपनी गैलेक्सी A15 स्मार्टफोन 4G और 5G वेरिएंट में लॉन्च होगा. मार्केट में आने से पहले यानी लॉन्चिंग से पहले 4जी मॉडल को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है. यहां पर फोन के बारे में कई बातें पता चली हैं. आइए जानते हैं Galaxy A15 4G के फीचर्स...

सैमसंग का आगामी बजट-अनुकूल स्मार्टफोन, Galaxy A15 4G, FCC में लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग से डिवाइस के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है. पहले, लिस्टिंग पुष्टि करती है कि Galaxy A15 4G में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा. यह एक बड़ी छलांग है Galaxy A14 4G की तुलना में, जिसमें केवल 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट था. दूसरे, लिस्टिंग पुष्टि करती है कि Galaxy A15 4G में डुअल सिम सपोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एनएफसी होगा. ये सभी सुविधाएं Galaxy A14 4G में भी थीं.

पिछली रिपोर्टों से, हम जानते हैं कि Galaxy A15 4G में मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर, 4GB रैम और Android 14 होगा. इन स्पेक्स के आधार पर, हम कुछ संभावित अनुमान लगा सकते हैं कि Galaxy A15 4G में क्या होगा.

Samsung Galaxy A14 specs

Galaxy A14 4G एक बजट-अनुकूल स्मार्टफोन है जो कुछ महत्वपूर्ण अपग्रेड्स की पेशकश करता है. इसमें एक बड़ा 6.6-इंच का डिस्प्ले है जो Full HD+ रिजॉल्यूशन प्रदान करता है. यह एक शक्तिशाली Helio G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए अच्छा है. इसमें एक ट्रिपल-कैमरा सिस्टम है जो अच्छी गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो ले सकता है. और इसमें एक बड़ी 5,000mAh की बैटरी है जो लंबे समय तक चलती है.