News hindi tv

iPhone15 को छोड़िए iPhone14 पर चल रहा है भारी डिस्काउंट, खरीद्दारों की लग गई भीड़

iPhone 14 Discount : अगर आपका भी सपना है iPhone 14 खरीदने का तो अब आपके पास बेहतरीन मौका है ये सपना पूरा करने का दरअसल ये ऑफर सिमित समय तक ही है आइए नीचे खबर में जानते है कहा से करे ऑर्डर....

 | 
iPhone15 को छोड़िए iPhone14 पर चल रहा है भारी डिस्काउंट, खरीद्दारों की लग गई भीड़

NEWS HINDI TV, DELHI : जो लोग iPhone 15 सीरीज नहीं खरीदना चाहते हैं उनके लिए अब iPhone 14 की कीमत में भारी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है. इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेकर ग्राहक हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं.

इसमें एक दमदार प्रोसेसर दिया जा रहा है, साथ ही साथ एक पावरफुल कैमरा सेटअप भी मिल जाता है. अगर आप भी इसे खरीदा चाहते हैं तो अब आपके पास एक सुनहरा मौका है. Flipkart पर ये डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

ये डिस्काउंट 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप इस डील का लाभ लेना चाहते हैं तो हम इस दमदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं.


iPhone 14 Discount.....

आपको बता दें कि iPhone 14 पर दिए जाने वाले जिस डिस्काउंट ऑफर के बारे में हम बात कर रहे हैं वो अमेजन पर दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट ऑफर Apple iPhone 14 (128 GB) - Blue वेरिएंट पर है.

इस वेरिएंट पर डिस्काउंट के बाद ग्राहक अब तक कि सबसे तगड़ी बचत कर पाएंगे. दरअसल आईफोन 14 की असल कीमत की बात करें तो ये 69,900 रुपये है, इस कीमत पर बहुत सारे लोगों के लिए आईफोन को खरीद पाना काफी मुश्किल हो जाता है. हालांकि अमेजन आपको इस कीमत को कम करने के लिए एक तगड़ा ऑफर दे रहा है.

आपको बता दें कि आईफोन 14 के एमआरपी पर वैसे तो काफी सारे लोग इसे खरीद नहीं पाएंगे ऐसे में अमेजॉन पर इस फोन की एमआरपी पर 7 परसेंट का भयंकर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 7 परसेंट का डिस्काउंट मिलने के बाद ग्राहकों को आईफोन का यह मॉडल खरीदने के लिए 69,900 नहीं बल्कि सिर्फ 64,999 ही चुकाने पड़ेंगे.

ये कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा. ये कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा.