News hindi tv

Kanpur News : एक लड़के के साथ होटल रूम में मिली 6 लड़किया, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Hotel Raid : हाल ही में यूपी के कानपुर से एक मामला सामने आया हैं यहां पुलिस ने एक होटल में छापा मारा और जब बंद कमरे का नज़ारा देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए। बंद कमरे में 6 लड़कियों के साथ 1 लड़का आपत्तिजनक हालत में मिला। 
 
 | 
Kanpur News : एक लड़के के साथ होटल रूम में मिली 6 लड़किया, पुलिस ने किया पर्दाफाश 

NEWS HINDI TV, DELHI : यूपी के कानपुर में पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है. एक होटल में छापेमारी के दौरान एक लड़के और छह लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ के साथ मामले में आगे की जांच और कार्रवाई कर रही है. इन लड़कियों को यहां तक कौन लाया, कब से होटल में ये धंधा चल रहा था जैसे सवालों के जवाब तलाश रही है.

 

 

 

 

 

दरअसल, पुलिस को कानपुर में रेल बाजार इलाके के होटल संतोष राज में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिल रही थी. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम होटल पहुंची. यहां एक कमरे से एक लड़के और छह लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. साथ ही मौके से आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं.


होटल रॉयल गैलेक्सी में पकड़ा गया था सेक्स रैकेट -

 

मामले के खुलासे के बाद अब पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बीते दिनों शहर के ही माल रोड चौराहे पर फीलखाना क्षेत्र में होटल रॉयल गैलेक्सी में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था. मुखबिर की सूचना पर फीलखाना थाने की पुलिस ने होटल में छापेमारी की थी.


आपत्तिजनक हालत में मिलीं लड़कियां और युवक -

पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही होटल को घेर लिया. अंदर जाकर देखा तो कमरों में लड़कियों और युवक आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने होटल से चार महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया. इनमें दो दलाल भी शामिल थे, जो लड़कियों को होटल तक पहुंचाने का काम करते थे.

इस मामले को लेकर एडीसीपी आकाश पटेल ने बताया था कि सूचना पर होटल में छापा मारा गया. इनमें चार लड़कियों के साथ एक युवक को पकड़ा गया. इसके साथ दो लोग ऐसे थे जो लड़कियों को यहां लेकर आते थे. वो दलाली करते थे. होटल से कुल आठ लोग पकड़े गए, जिनके पास से कई आपत्तिजनक चीजें