News hindi tv

LG Fridge Price : LG का फ्रिज मिल रहा आधी से भी कम कीमत में, जमकर खरीददारी कर रहे लोग

फ्रिज एक ऐसा एप्लाइंसेस है जिसे हम साल भर यूज करते हैं। गर्मियों में तो इसकी डिमांड और भी बढ़ जाती है। इसके के साथ इसके दाम भी बढ़ने लगते हैं अगर आप एलजी का फ्रिज खरीदना चाहते हैं तो इस समय इस फ्रिज पर भारी छूट चल रही है।
 | 
LG Fridge Price : LG का फ्रिज मिल रहा आधी से भी कम कीमत में, जमकर खरीददारी कर रहे लोग

NEWS HINDI TV, DELHI:  गर्मियां शुरू हो चुकी है। ऐसे में फ्रिज की डिमांड बढ़ चुकी है। अगर आप एक फ्रिज खरीदना चाहते हैं, तो सबसे पहला सवाल उठता है कि आखिर कौन से ब्रांड का फ्रिज खरीदें, तो बता दें कि इन दिनों LG फ्रिज की खरीद पर 3 हजार की सीधी छूट दी जा रही है। जबकि फ्रिज की वास्तविक कीमत 17 हजार रुपये है। साथ ही LG एक विश्वसनीय ब्रांड है। ऐसे में आपके LG के 185 लीटट वाले फ्रिज को खरीद सकते हैं।


कीमत और ऑफर:

LG 185 लीटर 5 स्टार इन्वर्टर सिंगल डोर की कीमत 22,199 रुपये है। इसका मॉडल नंबर (GL-D201ABPU) है। लेकिन इस फ्रिज को 17,590 रुपये में अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। फ्रिज की खरीद पर 1310 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप फुल एक्सचेंज ऑफर का लुत्फ उठा लेते हैं, तो फ्रिज की कीमत 14,590 रुपये रह जाती है। 


साथ ही HDFC क्रेडिट कार्ड से फ्रिज को खरीदने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। ऐसे में फ्रिज की कीमत मात्र 13,090 रुपये रह जाती है। इसके अलावा HDFC डेबिट कार्ड पर 1000 रुपये की छूट दी जा रही है। फ्रिज को 792 रुपये मंथली ईएमआई ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। फ्रिज की खरीद पर 10 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी दी जा रही है। मतलब अगर फ्रिज पसंद नहीं आता है, तो उसे 10 दिनों के अंदर वापस कर पाएंगे।


स्पेसिफिकेशन्स:


इस फ्रिज की स्टोरेज क्षमता 185 लीटर है। इसके टॉप में फ्रीजर दिया गया है। फ्रिज को 5 स्टार रेटिंग के साथ पेश किया गया है। मतलब फ्रिज चलने पर सबसे कम बिजली की खपत करेगा। फ्रिज के निचले हिस्से में एक अलग स्टोरेज दिया गया है, जिसमें आलू और प्याज को स्टोर किया जा सकता है।