News hindi tv

Love Affair : 28 साल की महिला टीचर 12वीं के स्टूडेंट के साथ भागी

गुरु और शिष्य का रिश्ता अनमोल होता है। 12वीं कक्षा के छात्र को शिक्षक से प्यार हो गया। महिला टीचर अपने स्टूडेंट को लेकर फरार हो गई। बतााय जा रहा है कि स्टूडेंट टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था। 

 | 
Love Affair : 28 साल की महिला टीचर 12वीं के स्टूडेंट के साथ भागी

NEWS HINDI TV, DELHI :  शहर के एक मशहूर स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक्षा के छात्र को उसी स्कूल की शिक्षका लेकर फरार हो गई है। मामला सामने आने पर स्कूल से लेकर घर तक हड़कम्प मच गया है। छात्र के पिता ने अनहोनी की आशंका जताते हुए इस मामले में रामगढ़ताल थाने पर तहरीर दी है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिक्षिका की बड़ी बहन भी एक स्कूल की प्रधानाचार्य हैं उन्हें शनिवार को थाने पर बुलाया है।

रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के आजाद नगर रुस्तमपुर निवासी प्रापर्टी डीलर का इकलौता बेटा शहर के एक मशहूर स्कूल में 12वीं का छात्र है। घर से थोड़ी दूर पर उसकी शिक्षिका का मकान है वह उसे ट्यूशन भी पढ़ाती हैं। पिछले सात साल से छात्र उनके यहां ट्यूशन पढ़ रहा था। परिवार वालों के अनुसार पहले शिक्षिका की बड़ी बहन ट्यूशन पढ़ाती थी। बाद में वह एक दूसरे स्कूल में प्रिंसपल हो गई लिहाजा छोटी बहन जोकि छात्र के स्कूल में ही पढ़ाती है, ने ट्यूशन पढ़ाना शुरू कर दिया। 

UP के इस जिले में बनेगा नया 4 लेन हाईवे, 300 किसानों की जमीन होगी अधिग्रहण


पिता ने बताया कि एक मार्च को टीशर्ट खरीदने की बात कहकर दिन में 11.30 बजे बेटा घर से निकला, शाम को छह बजे तक वह नहीं लौटा और फोन करने पर मोबाइल भी बंद मिलने लगा उसके बाद उन्हें अनहोनी की आशंका सताने लगी। बेटे की तलाश में पूरा परिवार जुट गया इस बीच पता चला कि वह अपनी शिक्षिका के साथ निकला था। घरवालों ने शिक्षिका के घर पहुंच कर जानकारी जुटाने की कोशिश की तो वह भी लापता मिली। बड़ी बहन ने भरोसा दिया कि जल्द ही दोनों को तलाश कर उनके बेटे को उन्हें सुपुर्द कर दिया जाएगा। 


दो मार्च तक जब उसका कहीं पता नहीं चला फिर तीन मार्च को पिता ने रामगढ़ताल थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश करने का भरोसा दिया, इस बीच शिक्षिका की बड़ी बहन ने भी तलाश करने का दावा करती रही। पिता ने शुक्रवार को दोबारा थानेदार से मुलाकात की तो उन्होंने शिक्षिका के परिवारीजनों को शनिवार को थाने पर बुलाया है। 

Bhojpuri : निधि झा के साथ पवन सिंह ने जोश में गवांया होश


खाते से निकल रहा है पैसा 


छात्र के खाते में 1.34 लाख रुपये है। छात्र अपने साथ एटीएम कार्ड भी ले गया है। उसने एक मार्च और दो मार्च को मिलकर 52 हजार रुपये तक की खरीदारी की है। जानकारी के बाद पिता ने उसका कार्ड बंद कर दिया है। छात्र के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। अब तक की जांच में पता चला है कि छात्र के स्कूल की शिक्षिका ही उसे अपने साथ बहलाफुसला कर ले गई है। शिक्षिका के परिवारीजनों को मैने बुलाया है। जल्द ही छात्र को बरामद कर लिया जाएगा।