News hindi tv

Love Affair : 29 साल की तलाकशुदा महिला ने 20 साल के लड़के के साथ पूरी की इच्छाएं

Love Affair : लड़कों के बड़ी उम्र की महिला या फिर शादीशुदा महिला की ओर आकर्षित होने के कई कारण हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक 60 प्रतिशत लड़कों को अपनी से ज्यादा उम्र की महिलाएं पसंद आती हैं। इस लड़के के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। जिसने खुद अपनी कहानी बताई है।
 | 
Love Affair :  29 साल की तलाकशुदा महिला ने 20 साल के लड़के के साथ पूरी की इच्छाएं

NEWS HINDI TV, DELHI : अपने से ज्यादा उम्र की महिला पर दिल आ जाना कोई गलत बात नहीं है परंतु इसे देखना जरूर चाहिए कि कहीं शारीरिक आकर्षण को प्यार का नाम तो नहीं दे रहे हैं। शुभम का हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हुआ है। उसने बताया कि वो ब्रेकअप से वो काफी दुखी था।

 

 


एक दिन उसने अपनी पड़ोस की महिला को देखा और वो अच्छी लगने लगीं।  ऐसा नहीं है कि उसने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को पहली बार देखा था। पहले भी सीढ़ियों से आते-जाते उनकी मुलाकात हुई थी। लेकिन सिवा मुस्कुराने के कोई बातचीत नहीं होती थी।  ब्रेकअप के बाद शुभम जब उस महिला को देखा तो वो और भी ज्यादा ही खूबसूरत लगने लगी थी। हालांकि वो पहले से ही खूबसूरत थी। लेकिन तब वो उसे उस नजर से नहीं देखते थे।  शुभम बताया कि एक दिन जब वो घर पर थे तब महिला ने उनका दरवाजा खटखटाया और अपनी समस्या बताई।


 

महिला ने ही घर बुलाया

दरअसल महिला की गाड़ी स्टार्ट नहीं हो रही थी। महिला ने उससे मदद मांगी और वो तैयार हो गया। गाड़ी स्टार्ट होने के बाद महिला ने उसे चाय का ऑफर दिया जिसे वो मना नहीं कर पाया। दोनों ने चाय की चुस्की के साथ कुछ बातें की।


 बातों ही बातों में दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। उन्होंने एक दूसरे की ओर देखा और किस किया। शुभम ने बताया कि उस महिला ने भी कोई विरोध नहीं किया और दोनों ने संबंध भी बनाए। शायद इसका कारण ये भी था कि वो भी उसे पसंद करती थी।  शुभम का कहना है कि अब वो इस रिश्ते को लेकर परेशान हैं। वो समझ नहीं पा रहा कि इस रिश्ते को आगे ले जाए या नहीं। हालांकि वो महिला को पसंद करता है ।


 

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट नंदिनी सिंह कहती हैं कि किसी के प्रति आकर्षण का भाव आना वैसे तो गलत नहीं हैं। लेकिन कोई भी रिश्ता बनाने से पहले अपनी चिंताओं की जांच करना बुद्धिमानी होगी। आपका अकेलापन और शारीरिक इच्छा महिला के प्रति आपको आकर्षित कर रही है।
आप अपने जीवन में बहुत अलग स्टेज में हैं। अगर आप भविष्य में एक स्थायी संबंध बनाना चाहते हैं तो इस रिश्ते में वो संभावना बेहद कम दिखती है।