News hindi tv

Love Affair : 48 साल की मां ने बेटी के पति से बनाए संबंध, 2 साल पहले हुई थी शादी

UP News : एक हाईप्रोफाइल परिवार में चौकाने वाला मामला आया है। जिसमें 48 साल की सास का अपने 25 साल के दामाद पर दिल आ गया।
 | 
Love Affair : 48 साल की मां ने बेटी के पति से बनाए संबंध, 2 साल पहले हुई थी शादी

NEWS HINDI TV, DELHI : नोएडा के एक पॉश एरिया से चौकाने वाला मामला सामने आया है।  सास और दामाद के इश्क ने पूरे परिवार को आफत में डाल दिया है। मां ने अपने ही बेटी के पति पर कब्जा कर लिया है।  मामला हाईप्रोफाइल परिवार से जुड़ा होने के कारण इसकी जानकारी पुलिस को भी नहीं दी गई है।


 

दरसअल हाईप्रोफाइल परिवार की 48 वर्षीय महिला का बेटी के पति से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। बेटी को शक हुआ तो उसने अपने पति पर बंदिशें लगानी शुरू कर दी और पति को अपने मायके नहीं जाने के लिए कहा। लेकिन युवक अपनी सास से गुपचुप तरीके से मिलता रहा।

बताया जाता है कि पिछले सप्ताह दोनों घर से गायब हो गए। 2 दिन बाद युवक ने घर पर फोन कर अपनी पत्नी को बताया कि वो उनकी मां के साथ दुबई आ गया है। युवती ने जब ये बात अपने मायके में बताई तो हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु हो गया।  


ससुराल में रहता था दामाद

महिला ने 2 साल पहले ही आपनी बेटी आयुषि की शादी की थी। शादी के बाद से ही दामाद अधिकतर ससुराल में रहने लगा था। इसी बीच सास और दामाद के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। साथ में जीने मरने की कसमें खा ली। दोनों का रिश्ता ऐसा था कि वो किसी से खुलकर कुछ बोल नहीं सकते थे।


सास और दामाद ने की बगावत पहुंचे दुबई

आयुषि को जब अपनी मां और पति के रिश्तों के बारे में जानकारी हुई तो उसने मां के खिलाफ बगावत कर दी। आयुषि ने  बताया कि उसने एक दिन पति का  फोन चेक किया तो पता लगा कि उन दोनों की हर रोज बातचीत हो रही है।
जब आयुषि ने पति पर बंदिश लगाई तो वो दोनों घर से ही भाग गए।  दोनों परिवार के जिम्मेदार लोग घर से भागे सास और दामाद को वापस लाने के लिए उनसे संपर्क कर मनाने में लगे हैं।