News hindi tv

Love affair : आधी रात को प्रेमिका के साथ रंगरलियां मना रहा था टीचर, गांव वालों ने पकड़ लिया रंगे हाथों, और फिर जो किया...

love affair news : सोशल मीडिया पर प्रेम प्रसंग के मामले आए दिन ही सामने आते रहते हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के जगौलिया गांव से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पर एक टीचर को पड़ोसी की लड़की से इश्क हो जाता है। टीचर एक दिन प्रेमिका से मिलने के लिए आधी रात को उसके घर पहुंचता है। तभी उसपर गांव वालों की नजर पड़ जाती है। आइए जानते हैं आगे फिर क्या होता है
 | 
extramarital affair

News Hindi TV, Delhi : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में टीचर को अपनी प्रेमिका से आधी रात को मिलना जाने भारी पड़ गया। जिले के एक गांव में आधी रात को बीपीएससी टीचर पड़ोस की लड़की के साथ पकड़ा गया है। गांववालों के मुताबिक, शिक्षक को हाल ही में गांव की स्कूल में पोस्टिंग हुई थी। फिर कुछ दिनों बाद पड़ोस की एक लड़की से उनकी दोस्ती फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों को प्रेम परवान पर चढ़ गया और फिर बीती रात में टीचर अपनी प्रेमिका से मिलने आए तो लोगो ने पकड़ लिया और दोनों को निकाह करा दिया।

UP news : पहले पति ने पिलाई शराब, फिर दोस्तों को सौंप दी पत्नी, सुबह शुरू हुआ हंगामा

आधी रात को प्रेमिका से मिलने गए
दरअसल, ये पूरा मामला औराई के भूलरा पंचायत के जगौगिला गांव का है। गांव वालों के मुताबिक, टीचर का नाम नूर अहमद तरमजी है और वो मीनापुर का रहने वाला है। नूर अहमद तरमजी अभी मध्य विद्यालय जगौलिया उर्दू में पदस्थापित है। टीचर वहां, किराए के एक मकान में अपनी मां के साथ रहते हैं, कुछ दिनों पहले ही टीचर को अपने पड़ोस की लड़की से प्यार हो गया। इसके बाद टीचर अपनी प्रेमिका से रात में मिलने गए। इसी बीच टीचर को स्थानीय लोगों ने प्रेमिका के कमरे में रात 12:00 बजे घुसते देखा तो रंगे हाथ पकड़ लिया और शादी के लिए राजी करवाया।

कमरे में घुसते लोगों ने देख लिया
जानकारी के मुताबिक, मीनापुर थाना क्षेत्र के दरहीपट्टी गांव निवासी शिक्षक नूर अहमद तरमजी बीपीएससी से चयनित होकर नवंबर 2023 में मध्य विद्यालय जागोलिया उर्दू में नियुक्त हुए थे। उसके बाद किराए का मकान लेकर रहते थे। इसी बीच पड़ोस की लड़की से प्रेम हो गया। फिर दोनों छिपकर कई बार इधर-उधर मिलते रहे। उक्त शिक्षक को प्रेमिका के कमरे में घुसते हुए स्थानीय लोगों ने देख लिया। इसके बाद लोगों ने दोनों को निकाह करने की बात कही। इसके बाद दोनों राजी खुशी से तैयार हो गए। इसके बाद दोनों को निकाह कर दी गई। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

UP news : पहले पति ने पिलाई शराब, फिर दोस्तों को सौंप दी पत्नी, सुबह शुरू हुआ हंगामा