News hindi tv

Love Affair : महिला अपने पति के बॉस से बनाती थी संबंध, बताई वजह

जॉब में प्रमोशन (Job Promotion) मिलना हर किसी के लिए खुशी का पल होता है. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपने पति (Husband) के प्रमोशन मिलने की जो कहानी बताई है, उसे जानकर लोग हैरान रह गए. आइए जानते हैं पूरा मामला।
 | 
Love Affair : महिला अपने पति के बॉस से बनाती थी संबंध, बताई वजह

NEWS HINDI TV, DELHI : महिला ने ट्विटर अकाउंट Fesshole पर अपनी कहानी साझा की है. यह अकाउंट लोगों को अपने सीक्रेट या कन्फेशन (Confession) शेयर करने के लिए एक 'गोपनीय प्लेटफ़ॉर्म' प्रदान करता है. महिला ने बताया कि उसके पति को लगातार प्रमोशन इसलिए मिल रहा है क्योंकि उसके बॉस के साथ मेरे संबंध (Relation With Boss) हैं.


पति के बॉस के साथ महिला के संबंध!


महिला का कहना है, मेरे पति को प्रमोशन मिलता रहता है क्योंकि मैं उसके बॉस के साथ यौन संबंध (Sexual Relations) बनाती हूं. लेकिन पति को लगता है कि ये उसके काम का नतीजा है.


महिला आगे कहती है, 'पति के बॉस के साथ मेरे संबंध पिछले कुछ वर्षों में बने हैं. पति के प्रमोशन का मतलब घर से अधिक समय तक उसका दूर रहना है, ऐसे में मैं उसके बॉस के साथ संबंध बनाए रख सकती हूं.'


 हालांकि, सोशल मीडिया पर महिला के इस खुलासे के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स के किए. किसी यूजर ने उसकी खिंचाई की तो किसी ने इसे भद्दा मजाक बताया. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि उसके पति को सब पता है, वो तो बस तलाक के पैसे जुटा रहा होगा.