News hindi tv

Love Story : जवान भतीजे से दिल लगा बैठी 40 साल की चाची, उसके बाद जो हुआ...

Love Story : प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती वो इस मामले से साबित होता है। आपको बता दें कि एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें 40 वर्षिय चाची भतीजे से दिल लगा बैठती है जिसकी उम्र केवल 20 वर्ष है। ये लव स्टोरी का मामला बिहार के एक गांव का है। इस महिला का पति बाहर रहता था तो जिसके चलते इस महिला की अपने भतीजे से नजदीकियां बढ़ती गई और फिर आखिर में जो हुआ...जानिए पूरी कहानी नीचे खबर में.

 | 
Love Story : जवान भतीजे से दिल लगा बैठी 40 साल की चाची, उसके बाद जो हुआ...

NEWS HINDI TV, DELHI: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है...प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती ये बात साबित करती है ये चाची भतीजे की ये लव स्टोरी( Love story ) प्यार में लोक-लाज की चिंता भी नहीं रहती। कुछ ऐसा ही मामला बिहार के जमुई जिले में देखने को मिला है, जहां पर 40 साल की चाची को अपने 20 साल के भतीजे से प्यार हो गया। वहीं, शनिवार को दोनों को एक कमरे में गांव वालों ने पकड़ लिया। रात का वक्त, मोबाइल की रोशनी और पति की मौजूदगी में 40 साल की महिला की 20 साल के भतीजे के साथ शादी...

बताया जा रहा है कि चाची और भतीजे के बीच करीब 3 साल से अवैध संबंध थे। इसका वीडियो( Video Viral ) तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इस शादी का गवाह पूरा गांव बना। दरअसल, जमुई के लखापुर गांव में इंद्रदेव पासवान का घर है। परिवार में पत्नी रूबी देवी के साथ ही अन्य सदस्य हैं। इंद्रदेव रोजगार के सिलसिले में गांव से बाहर रहता था। इस दरम्यान रूबी की उसके भतीजे पंकज से नजदीकियां बढ़ गईं। बताया जा रहा है कि पिछले तीन साल से दोनों का अफेयर( Affair ) चल रहा था। 

पति ने कहा कि वो जहर खाकर जान देगा


जब इसकी भनक महिला के पति को लगी तो उसने विरोध किया। मगर, वो पंकज को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई। इस पर इंद्रदेव ने कहा कि वो जहर खाकर जान देगा। फिर भी उस पर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद उसने गांववालों से शिकायत की और पंचायत बुलाई गई।


'गांववालों ने जबरन मेरी शादी करा दी'


इस मामले में पंचों ने निर्णय लिया कि दोनों की शादी करा दी जाए। इसके बाद रात में मोबाइल टॉर्च की रोशनी में दोनों की शादी कराई गई। शादी के बाद रूबी काफी खुश है। मगर, पंकज का आरोप है कि गांववालों ने जबरन उसकी शादी कराई है।

'महिला का पति उसे रखना नहीं चाहता था'


वहीं, पंकज की मां का कहना है कि इस मामले में पुलिसवालों को सूचना दी थी लेकिन उन्होंने रात में गांव आने से इनकार कर दिया। इस शादी को लेकर पंच राजेंद्र सिंह का कहना है कि दोनों के बीच चल रहे अवैध संबंध की वजह से गांव का माहौल खराब हो रहा था। महिला का पति भी उसे साथ रखना नहीं चाहता था।