News hindi tv

Mathura UP : जिस बहु को समझा था मासूम वो नकली रंगीनमिजाज, शाम होते ही चली जाती है लवर के साथ

Daught-in-law : एक सास अपनी बहु की शिकायत लेकर थाने जा पहुंची और पुलिस वालों को बताया की हमने जिस बहु को मासूम समझा था वो एक नंबर की रंगीनमिजाज निकली, हर रोज़ शाम होते ही वो अपने लवर के साथ घूमने चली जाती है।  आइये विस्तार से जानते हैं पूरी खबर

 | 
Mathura UP : जिस बहु को समझा था मासूम वो नकली रंगीनमिजाज, शाम होते ही चली जाती है लवर के साथ

NEWS HINDI TV, DELHI : मथुरा के एक थाना में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। सुरीर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने अपनी पुत्रबधू के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें पुत्रबधू पर रोजाना शाम को प्रेमी युवक के साथ मथुरा घूमने जाने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उनके एक बेटे की शादी करीब तीन साल पहले जलेसर क्षेत्र की युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद अब उन पर दो बच्चे भी हैं।

 

जब मन करता है युवक के साथ चली जाती है

करीब एक साल पहले उनकी पुत्रबधू की आंखें हाइवे थाना क्षेत्र के युवक से लड़ गईं। जिसके बाद उनकी पुत्रबधू जब चाहे तब अपने प्रेमी युवक के साथ चली जाती है। पिछले कुछ समय से तो उनकी पुत्रबधू ने हद पार कर दी है। रोजाना शाम को प्रेमी युवक के साथ चली जाती है और सुबह वापस घर आती है। कई बार समझाने का प्रयास किया है, लेकिन उनकी पुत्रबधू अपनी आदत से बाज नहीं आ रही है। जिसके बाद अब मामले में उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। एसआइ रुकमपाल शर्मा का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।  

एक महीने पर छोड़ दिया घर

दोनों के बीच बातें होने लगीं और देखते ही देखते उनके बीच प्यार परवान चढ़ गया। दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम व वायदे करने बैठे। एक माह पहले पति और बच्चों को छोड़ कर महिला अपने प्रेमी युवक के पास टैंटीगांव चली आई और उसके घर पर उसकी पत्नी के रूप में रहने लगी। दूसरी ओर तलाश के बाद महिला का पता न चलने पर स्वजन ने उसके गायब होने की रिपोर्ट थाना अहरौरा में दर्ज करा दी थी।