News hindi tv

Moto के इस धासू फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन ने मचाया तहलका, जानिए कीमत

Moto G34 5G First Sale :आज के समय में सभी के पास अपना स्मार्टफोन होता हैं। अगर आप भी नया 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है। तो ये खबर आपके लिए है। यदि आप अपने बजट में 5G स्मार्टफोन चाहते है तो आपको बता दें कि मोटोरोला ने बजट रेंज में एक अच्छा स्मार्टफोन लॉन्च किया है। खबर में जानिए इस फोन की कीमत व फीचर्स। 
 | 
Moto के इस धासू  फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन ने मचाया तहलका, जानिए कीमत

NEWS HINDI TV, DELHI: अब 5G स्मार्टफोन का दौर शुरू हो गया है। ऐसे में यदि आप 15 हजार रुपए तक के बजट में नया फोन तलाश रहे है तो आपके लिए Motorola ने कुछ समय पहले इस साल का अपना पहला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया. इसका नाम मोटो जी34 5जी (Moto G34 5G) है और ये एक किफायती 5G फोन है. इसमें तेज रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, एक नया क्वालकॉम प्रोसेसर, लेटेस्ट एंड्रॉइड 14, अच्छी तस्वीरें वाली कैमरा और बड़ी बैटरी मिलती है. लॉन्च होने के एक हफ्ते बाद ही ये फोन अब देश में बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो गया है. आइए जानते हैं Moto G34 5G की कीमत और फीचर्स....

Moto G34 5G की कीमत:

आपकेा बता दें कि मोटोरोला Moto G34 5G दो अलग-अलग स्टोरेज विकल्पों के साथ आता है. 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला मॉडल ₹10,999 का है, जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला मॉडल थोड़ा महंगा, ₹11,999 का (Moto G34 5G Price In India) है. ये फोन तीनरंगों में मिलता है - हल्का हरा, ब्लू और चारकोल ब्लैक. इसे आप Flipkart या भारत के किसी भी बड़े मोबाइल स्टोर से खरीद सकते हैं.


इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जिसके बीच में एक छोटा सा कैमरा छेद है. फोन में नया Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर लगा है जो इसे तेज बनाता है. साथ में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज भी है. ये फोन लेटेस्ट Android 14 के साथ आता है और भविष्य में एक और बड़ा अपडेट भी मिलने वाला है.

Moto G34 5G का डिजाइन:

Moto का ये बजट स्मार्टफोन हाथ में पकड़ा हुआ काफी खूबसूरत लगता है, फोन के फ्रंट में तो किनारे पतले हैं लेकिन फोन का चिन हल्का मोटा है. स्क्रीन के सेंटर में आपको पुराने जमाने का वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच नहीं बल्कि पंच-होल डिजाइन देखने को मिलेगा.


Moto G34 5G का कैमरा:

इस फोन में पीछे की तरफ दो कैमरे हैं - जिनमे से एक 50MP का मेन कैमरा है और दूसरा 2MP का क्लोज-अप कैमरा. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, आगे की तरफ 16MP का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में न सिर्फ मेमोरी कार्ड स्लॉट है, बल्कि 3.5mm हेडफोन जैक भी है, जो आजकल के फोन में कम ही देखने को मिलता है. इसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्टेड डुअल स्टीरियो स्पीकर भी हैं, जो शानदार आवाज़ देते हैं.

Moto G34 5G की बैटरी:

Moto G34 5G smartphone पानी-धूल से बचने के लिए IP52-रेटेड है और इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. मतलब ये फोन एक बार चार्ज होने पर काफी देर तक चलता है और जल्दी भी चार्ज होता है.