News hindi tv

My Story : मैं शादीशुदा होते हुए दो मर्दों से करती हूं प्यार, दोनों के साथ करना चाहती हूं ये काम

पति-पत्नी का पवित्र रिश्ता होता है। इस रिश्ते को चलाने के लिए पति-पत्नी के बीच तालमेल का होना बहुत जरूरी होता है। मेरी शादी को काफी समय हो चुका है। मुझे मेरे पति से बिल्कुल भी प्यार नहीं मिला। इस कारण में एक दूसरे पुरुष के करीब आ गई। 

 | 
My Story : मैं शादीशुदा होते हुए दो मर्दों से करती हूं प्यार, दोनों के साथ करना चाहती हूं ये काम 

NEWS HINDI TV, DELHI : शादी के लिए दो लोगों के बीच में अच्छी समझ और प्यार होना ही काफी नहीं है बल्कि इस रिश्ते को चलाने के लिए बहुत सी छोटी-छोटी बातें भी शामिल होती हैं, जो जीवन भर साथ निभाने के लिए जरूरी हैं। मैं अपने प्रेमी से तब मिली थी, जब हम दोनों ही काफी रिश्तों में रह चुके थे। हमने अपनी लव स्‍टोरीज एक-दूसरे के साथ शेयर की थी। इस बीच कब हम एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए, पता नहीं चला। हम दोनों हमेशा से एक-दूसरे के लिए परफेक्‍ट थे। लेकिन इसके बाद भी हम किसी और की तलाश में लगे हुए थे।

आखिरकार, मैं एक ऐसे व्‍यक्ति से मिली, जिसे मेरे परिवार ने मेरे लिए चुना था। मैंने न केवल उससे शादी कर ली बल्कि हम दोनों साथ में काफी ज्यादा खुश भी हैं। हालांकि, मुझे आज भी याद है कि मैंने अपनी शादी में अपने प्रेमी को चुपके से रोते हुए देखा था। लेकिन मैं इस बात से वाकिफ थी कि हम दोनों जीवन भर साथ रहने के लिए नहीं बने हैं। इसके बाद उसने किसी और को डेट किया और उससे शादी भी कर ली। लेकिन इसके बाद भी हम दोनों एक-दूसरे के संपर्क में बने रहे। इस दौरान हमारी मुलाकात भी लगातार होती रही। 

अपनी पत्नी के बारे में बताता था मुझे


शादी के बाद मैं पारिवारिक जिम्मेदारियों में बहुत ज्यादा व्यस्त हो गई थी। हालांकि, इस दौरान वह बहुत ज्यादा असहज और असुरक्षित महसूस करने लगा था। लेकिन इसके बाद भी वह अक्सर मुझे फोन करके बताता था कि उसकी पत्नी उसके साथ कैसा व्यवहार करती है। उसकी पत्नी उसका सम्मान नहीं करती थी। वह उसे समझती भी नहीं थी। शुरुआत में मैं समझ नहीं पाई कि क्या हो रहा है, इसलिए मैं उसके साथ हमदर्दी जताने लगी थी। लेकिन सच कहूं तो वह अपनी शादी में काफी ज्यादा खुश था।
 

उसका सवाल सुनकर दंग रह गई मैं

वह बहुत खुशमिजाज व्यक्ति था। वो वही व्यक्ति था, जो मुझसे बहुत प्यार करता था। लेकिन उसने कभी भी मुझे नहीं दिखाया था। एक दिन मैंने उससे उसकी पत्नी के बारे में पूछ लिया था। उसने भी मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने पति को उससे ज्यादा प्यार करती हूं। उसका यह सवाल सुनकर मैं दंग रह गई। ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं उसकी बात का क्या जवाब दूं।
हालांकि, मैंने कहा कि मैं दोनों से प्यार करती हूं। लेकिन वह मेरे जवाब से सहमत नहीं हुआ। वह बेचैन हो उठा। उसने मुझे याद दिलाया कि हमने वादा किया था कि हम हमेशा एक-दूसरे की प्राथमिकता पर रखेंगे। मैंने उसे आश्वासन दिया था कि वह मेरे जीवन के महत्‍वूपर्ण लोगों में से एक है।

उसे लगा मैं धोखेबाज हूं


वह चाहता था कि मैं उससे कहूं कि मैं उसे अपने पति से ज्‍यादा प्‍यार करती हूं। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। इसके बाद उसने मुझे ऐसा फील कराया, जैसे मैंने उसे धोखा दिया है। मैं असहज हो रही थी। इस बात से निपटने के लिए मैंने काफी सारे बहाने भी बनाए। लेकिन इस घटना के बाद मैंने उसे फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया। लेकिन एक दिन उसे सरप्राइज देने के लिए मैंने उसे अनब्लॉक कर दिया। लेकिन यहां तो मुझे ही सरप्राइज मिल गया।
मैंने देखा कि उसने अपनी पत्‍नी के लिए कई सारे लव मैसेज फेसबुक पर सार्वजनिक रूप से शेयर किए हुए हैं। उन्हें पढ़कर मैं मुस्कुराने लगी। ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे पता था कि हम दोनों ही अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा प्‍यार करते हैं। लेकिन हम उतना ही प्यार एक-दूसरे से भी करते हैं।